Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > अलीगढ़ में देर रात हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी भी घायल

अलीगढ़ में देर रात हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी भी घायल

अलीगढ़ में देर रात हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी भी घायल

शनिवार तड़के थाना दादों क्षेत्र...Editor

शनिवार तड़के थाना दादों क्षेत्र के गाव सीकरी के जंगलों में पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाश मार दिए। इनमें दो बदमाश 25-25 हजार के इनामी हैं। मुठभेड़ के दौरान दो पुलिस कर्मी गोली लगने से घायल हुए हैं जबकि आधा दर्जन बदमाश भागने में कामयाब हो गए। पुलिस टीम फरार बदमाशों की तलाश में जंगल में काम्बिंग कर रही है। इन बदमाशों ने पिछले दिनों जनपद कासगंज के सहावर क्षेत्र में डकैती के दौरान चौहरे हत्याकाड को अंजाम दिया था। घायल पुलिस कर्मियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


अलीगढ़ पुलिस को सर्विलास की मदद से पिछले कई दिनों से जनपद के सीमावर्ती क्षेत्र में संदिग्ध बदमाशों द्वारा किसी जघन्य घटना को अंजाम देने की जानकारी मिल रही थी। शुक्रवार देर रात सर्विलास टीम को बदमाशों की लोकेशन थाना दादों क्षेत्र में मिली। सर्विलास, क्यूआरटी और स्थानीय थाने की पुलिस टीम ने क्षेत्र में बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस टीम का गाव सीकरी जंगलों में बदमाशों के गैंग से आमना सामना हो गया।

पुलिस टीम ने बदमाशों को टोका तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी । पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो मुठभेड़ में गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए व अन्य आधा दर्जन बदमाश मौके से फरार हो गए। मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मी विनोद और मनोज बदमाशों की गोली से घायल हो गए। उपचार को लाते समय रास्ते में बदमाशों ने पूछताछ के दौरान अपने नाम जिला सम्भल के थाना सिरसी के गाव चिनियावली निवासी एहशान उर्फ जीशान पुत्र अलामर खा, जिला शामली के थाना कैराना के गाव मसूरा निवासी आदित्य उर्फ अब्दुल उर्फ रहमान पुत्र रामहसन उर्फ अलीहसन उर्फ अलीजान, राजस्थान के थाना हनुमानगढ़ के कस्बा छप्पीवाडा, हाल निवासी जिला शामली के थाना कैराना के गाव मसूरा निवासी वसीम उर्फ सोहिल पुत्र असलम उर्फ मोटा बताए।

तीनों ने पिछले दिनों जनपद कासगंज के सहावर में डकैती के दौरान चौहरे हत्याकाड में अपनी संलिप्तता होना बताया। बदमाशों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लाया गया जहां तीनों बदमाशों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बदमाशों के कब्जे से तमंचे, पिस्टल और डंडे बरामद हुए हैं। मारे गए दो बदमाशों पर जनपद कासगंज से 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। घायल पुलिस कर्मियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सम्भल के मोहल्ला चिनियावली मड़इया निवासी भीका उर्फ अब्दुल करीम उर्फ मिया उर्फ वाकिक पुत्र रसीद, शेख मिया पुत्र बाकिर व भीका का दोस्त भाग जाने में सफल रहे हैं। इनकी तलाश में पुलिस टीम जंगलों में काम्बिंग कर रही है।

Tags:    
Share it
Top