Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > सीतापुर : आदमखोर कुत्तों ने आठ साल के मासूम को बनाया शिकार, अस्पताल में भर्ती

सीतापुर : आदमखोर कुत्तों ने आठ साल के मासूम को बनाया शिकार, अस्पताल में भर्ती

सीतापुर : आदमखोर कुत्तों ने आठ साल के मासूम को बनाया शिकार, अस्पताल में भर्ती

सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का...Editor

सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. खैराबाद इलाके के कोडरी गांव में कुत्तों ने एक 8 साल के मासूम पर हमला कर दिया, जिससे वो घायल हो गया. वहीं कुत्तों को पकड़ने के लिए लखनऊ के 4 दस्तों को लगाया गया है. तीन गाड़ियों के साथ 24 पुलिसकर्मी 10 दिन तक ये अभियान चलाएंगे. आपको बता दें कि मंगलवार (22 मई) को हरगांव इलाके में भी एक 10 साल के बच्चे के कुत्तों ने काट के घायल किया था. घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा हैं.


मासूम का अस्पताल में चल रहा है इलाज
जानकारी के मुताबिक, आठ साल के मासूम लवकुश को आदमखोर कुत्तों ने अपना निशाना बनाया. कुत्तों ने बच्चे को मासूम के हाथ पर काटा. बच्चे के चिल्लाने की आवाज आस-पास के लोगों ने बच्चे को कुत्तों से बचाया, जिसके बाद कुत्तों ने बकरी पर हमला किया. घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

मंगलवार को भी कुत्तों ने किया अटैक
मंगलवार (22 मई) को हरगांव इलाके में भी एक 10 साल के बच्चे के कुत्तों ने काट लिया. गंभीर रूप से घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि सीतापुर में आदमखोर कुत्तों के काटने से अब तक 14 बच्चों की मौत हो गई है.

कुत्तों को पकड़ने के लिए लगाया दास्ता
कुत्तों को पकड़ने के लिए लखनऊ के चार दस्तों को लगाया गया है. तीन गाड़ियों के साथ 24 पुलिसकर्मी 10 दिन तक ये अभियान चलाएंगे. प्रशासन कुत्तों को पकड़ने की कोशिश में लगा हुआ है

Tags:    
Share it
Top