Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > वाराणसी में प्रबुद्धजनों से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, गाय को खिलाया चारा

वाराणसी में प्रबुद्धजनों से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, गाय को खिलाया चारा

वाराणसी में प्रबुद्धजनों से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, गाय को खिलाया चारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के...Editor

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने दो दिन के प्रवास के दौरान आज दूसरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्धजनों से उनके आवास पर जाकर भेंट की। सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत यहां प्रबुद्धजनों से मिले। इससे पहले उन्होंने गड़वाघाट आश्रम में गायों को अपने हाथ से हरा चारा खिलाया।

वाराणसी में दो दिवसीय प्रवास के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत प्रबुद्धजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सभी से वाराणसी के विकास व नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री सुबह सात से दस बजे के बीच में साहित्यकार प्रो. सुरेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व महानगर अध्यक्ष कैलाश केसरी, ज्योतिषाचार्य चंद्रमौलि उपाध्याय, डॉ. सरोज चूड़ामणि, श्रीश्री 108 स्वामी शरणानंद जी महराज व वरिष्ठ अधिवक्ता राधेश्याम चौबे से मिलने उनके आवास पर गए थे।

उन्होंने केंद्र सरकार की चार साल उपलब्धियों के साथ 'साफ नीयत-सही विकास' पर चर्चा की।

प्रबुद्धजनों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़ा लालपुर में पं. दीनदयाल हस्तकला संकुल में प्रधानों के साथ ग्राम स्वराज एवं स्वच्छ भारत मिशन पर चर्चा करेंगे।

इस दौरान सीएम के हाथों प्रधान पुरस्कृत होंगे। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ बड़ालालपुर से ही हेलीकाप्टर से गोरखपुर रवाना हो जाएंगे।

Tags:    
Share it
Top