Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > 'मान न मान, मैं तेरा मेहमान' वाली हो गई है अखिलेश की हालत: बीजेपी

'मान न मान, मैं तेरा मेहमान' वाली हो गई है अखिलेश की हालत: बीजेपी

मान न मान, मैं तेरा मेहमान वाली हो गई है अखिलेश की हालत: बीजेपी

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़...Editor

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बसपा के साथ गठबंधन के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार होने का आरोप लगाते हुए मंगलवार (18 सितंबर) को कहा कि अखिलेश की हालत 'मान न मान, मैं तेरा मेहमान' वाली हो गई है.

प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश पिछले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार से हताश हो चुके हैं और बीजेपी के बढ़ते हुए जनाधार से भयभीत हैं. यही वजह है कि वो गठबंधन के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार बैठे हैं.

उन्होंने कहा कि अखिलेश को न तो खुद के नेतृत्व पर भरोसा बचा है और न ही कार्यकर्ताओं के समर्पण पर. इसीलिए वो रोज-रोज गठबंधन का राग अलाप रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये बात अलग है कि गठबंधन के लिए वो जिन दलों से उम्मीद लगाए बैठे हैं, वे उन्हें कोई तवज्जों नहीं दे रहे हैं. ऐसे में अखिलेश की हालत 'मान न मान, मैं तेरा मेहमान' जैसी हो चुकी है.

प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ गठबंधन तैयार करने को बेकरार दिख रहे अखिलेश खुद अपनी पार्टी तक को नहीं संभाल पा रहे हैं. उनकी पार्टी टूट चुकी है, कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. उनके परिवार में भी दरार गहरा चुकी है

Tags:    
Share it
Top