Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > यूपी के सोनभद्र में दर्दनाक सड़क हादसा, एसएसबी जवान समेत दो लोगों की मौत

यूपी के सोनभद्र में दर्दनाक सड़क हादसा, एसएसबी जवान समेत दो लोगों की मौत

यूपी के सोनभद्र में दर्दनाक सड़क हादसा, एसएसबी जवान समेत दो लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले...Editor

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है। हादसे में एसएसबी के एक जवान सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों गुरुवार सुबह बाइक से जा रहे तभी सड़क पर खड़े ट्रक से उनकी टक्कर हो गई और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राजेश यादव और वीरेंद्र कुमार गोंड के तौर पर हुई है।

यह दर्दनाक हादसा राबर्ट्सगंज स्थित फ्लाईओवर पर हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे का शिकार हुई बाइक पर सशत्र सीमा बल लिखा है। उनके पास से उनकी आईडी और आधार कार्ड मिला है। गाजीपुर के तमलपुरा गांव निवासी वीरेंद्र कुमार गोंड (32) सशस्त्र सीमा बल में सिपाही के पद पर तैनात थे।

बुधवार की रात में वीरेंद्र अपने गांव के ही राजेश कुमार यादव (34) को साथ लेकर बाइक से छत्तीसगढ़ किसी से मिलने के लिए निकले थे। दोनों सुबह में करीब चार बजे राबर्ट्सगंज फ्लाइओवर पर एक ट्रक से टकराकर गिर गए।

इससे दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही उनके पास मिलने आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस से उनकी पहचान करने के बाद दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई।

Tags:    
Share it
Top