Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > यूपी: कश्मीरी छात्र ने अपने स्टेटस पर लिखा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', एमआईटी परिसर में बवाल

यूपी: कश्मीरी छात्र ने अपने स्टेटस पर लिखा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', एमआईटी परिसर में बवाल

यूपी: कश्मीरी छात्र ने अपने स्टेटस पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद, एमआईटी परिसर में बवाल

मुरादाबाद में एमआईटी परिसर में ...Editor

मुरादाबाद में एमआईटी परिसर में आतंकी हमले की घटना का समर्थन करते हुए कश्मीरी छात्र द्वारा पोस्ट पर बवाल हो गया। आरोप है कि कश्मीर के मूल निवासी छात्र ने अपनी फेसबुक वॉल पर पुलवामा के आतंकी घटना का समर्थन करते हुए पोस्ट की थी।

जिसे पढ़ने में बाद लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होकर एमआईटी पहुंच गए। एक साथ भीड़ को एक साथ कैंपस में घुसते हुए देख कर सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया।

सभी कार्यकर्ता उन्हें धक्का देते हुए अंदर घुसते चले गए। इसके बाद वे कैम्पस में पोस्ट करने वाले छात्र को तलाशने लग गए। इस दौरान अन्य छात्रों से भी बदसलूकी की। युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वह भड़क गए और शिक्षकों से भी उलझ गए।

इस दौरान शिक्षकों के साथ भी हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी। थोड़ी देर में देखते देखते माहौल बिगड़ गया और बाहर से आए युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही गोली किसी के नहीं लगी।

गोलियों की आवाज सुनकर महाविद्यालय परिसर में अफरा तफरी मच गई। सभी छात्र छात्राएं कक्षाओं से निकल कर बाहर आ गए। कुछ छात्र शिक्षकों का समर्थन करते हुए मारपीट करने वाले युवकों से भिड़ गए।

इसमें एक शिक्षक हरीश व छात्र राघव के चोट आई हैं । मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, तब तक सभी आरोपित भाग निकले। वहीं कॉलेज प्रशासन ने विद्यालय की छुट्टी घोषित कर दी थोड़ी देर में पूरा परिसर खाली हो गया।

कॉलेज निदेशक भानु प्रताप सिंह का कहना है कि अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पोस्ट करने वाला छात्र कॉलेज का ही है या किसी बाहरी ने फेक आईडी से पोस्ट किया है। इसकी जांच कराई जा रही है।

Tags:    
Share it
Top