Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > लखनऊ :आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल द्वारा लाइव पाॅप कन्सर्ट का भव्य आयोजन…

लखनऊ :आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल द्वारा लाइव पाॅप कन्सर्ट का भव्य आयोजन…

लखनऊ :आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल द्वारा लाइव पाॅप कन्सर्ट का भव्य आयोजन…

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के विशेष...Editor

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के विशेष आमन्त्रण पर लखनऊ पधारे आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (यू.के.) के जैक और जोएल आज सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) आडिटोरियम में आयोजित लाइव कन्सर्ट में पाॅप संगीत का ऐसा अद्भुद समाँ बाँधा कि दर्शक रोमांचित हो उठे और सम्पूर्ण आॅडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूँज उठा। जैक और जोएल की युगल जोड़ी के साथ ही सी.एम.एस. के डायरेक्टर आफ स्ट्रेटजी श्री रोशन गाँधी की अतिथि कलाकार की भूमिका ने कन्सर्ट में चार चाँद लगा दिये और देखते ही देखते समुधर ध्वनियों के बीच पश्चिमी संगीत का ऐसा अद्भुद बाँधा जिसकी यादें लखनऊवासियों के दिलों में सदैव ताजा रहेंगी।

जैक, जोएल एवं रोशन गाँधी की जोड़ी ने अनेकानेक प्रस्तुतियों ने सभी को गीत-संगीत में अनूठी नवीनता व विविधता का अहसास भी कराया और उपस्थित दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। जस्टिन बीबर का गीत 'लव योरसेल्फ', एड शीरीन का गीत 'थिंकिंग आउट लाउड', 'बूनो मार्स का गीत 'अपटाउन फंक' एवं जेसन मार्ज का गीत 'आइम योर्स' आदि विभिन्न प्रस्तुतियों के शानदार प्रदर्शन को देख दर्शकों के रोमांच का पारावार न रहा। 'पाॅप संगीत' की इस अनूठी प्रस्तुति को देखने हेतु सी.एम.एस. गोमती नगर आॅडिटोरियम खचाखच भरा था और कहीं भी तिल रखने की भी जगह नहीं बची थी। ऐसे में गीतों की शानदार प्रस्तुति, अनूठी कोरियोग्राफी, हल्की-फुल्की काॅमेडी से सुसज्जित इस लाइव कन्सर्ट ने दर्शकों को अभिभूत कर दिया।

आक्सफोर्ड विश्वविद्यालय (यूनाइटेड किंगडम) के सबसे लोकप्रिय जैक और जोएल सी.एम.एस. छात्रों के लिए संगीत कार्यशालाएँ चलाने के लिए 2 से 8 अप्रैल तक सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पसों का भ्रमण कर रहे हैं। इसी दौरान सीएमएस आडिटोरियमों में 2 लाइव संगीत कार्यक्रम भी आयोजित किये जा रहे हैं। जैक और जोएल द्वारा आयोजित की जा रही वर्कशाॅप सी.एम.एस. के उन छात्र-छात्राओं के लिए विशेष उपयोगी है, जो विश्व स्तरीय संगीत की विभिन्न शैलियों एवं कोरियोग्राफी की बारीकियों को सीखना चाहते हैं। श्री शर्मा ने बताया कि जैक और जोएल द्वारा पाॅप संगीत का लाइव कन्सर्ट एक बार फिर आज सायं को 6.00 बजे से सी.एम.एस. कानपुर रोड आडिटोरियम में आयोजित किया जायेगा।

Tags:    
Share it
Top