Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > ब्लैक में बिक्री, अलीगढ़ में रोजेदारों की 'जान' रूह अफजा बाजार से गायब

ब्लैक में बिक्री, अलीगढ़ में रोजेदारों की 'जान' रूह अफजा बाजार से गायब

ब्लैक में बिक्री, अलीगढ़ में रोजेदारों की जान रूह अफजा बाजार से गायब

रोजेदारों को तरोताजा रखने...Editor

रोजेदारों को तरोताजा रखने वाला रूह अफजा अलीगढ़ के बाजार से गायब है। जिन दुकानों पर है वहां मनमाने दामों पर बेचा जा रहा है। रोजदार इससे परेशान हैं। मंगलवार को पहले रोजे के लिए लोग रूह अफजा खरीदने के लिए भटकते नजर आए।

तीस रुपये अधिक में हो रही बिक्री

हर घर परिवार की पसंद रूह अफजा गर्मी शुरू होते ही बाजार में हर जगह दिखने लगता था, इस बार ऐसा नहीं है। बाजार में इसकी कमी अभी तक महसूस नहीं हुई थी। रोजेदार खरीदने निकले तब इसके संकट की जानकारी हुई। ऊपर कोट, रेलवे रोड, कनवरीगंज, दोधपुर, रेलवे रोड आदि बाजारों में यही स्थिति है। ऊपर कोट के अतीक अंसारी ने बताया कि कुछ दिन पहले रूह अफजा की बोतल 120 रुपये की खरीद थी। सोमवार शाम कनवरीगंज में एक दुकान से 150 रुपये में मिली है। एक घंटे बाद इसी दुकान पर ऊपरकोट के मो. जाहिद पहुंचे तो बोतल नहीं मिली। दुकानदार ने माल न होने का हवाला दे दिया।

रोजा खोलने में है अहम

40 साल से रोजा रख रहे ऊपर कोट के खातुम अंसारी ने बताया कि रोजा खोलने में इसका शरबत अहम होता है। ताजगी आती है। लाल डिग्गी निवासी नबाब खां ने बताया कि दोदपुर की दुकानों पर जहां यह शरबत है वहां ब्लैक भी बिक रहा है। टनटनपाड़ा निवासी शमीम अख्तर उर्फ बॉबी ने बताया कि एक बोतल का प्रिंट रेट 135 रुपये है। सामान्य दिनों में यह 120 रुपये में मिल जाती थी। अब 140 से 150 में मिल रही है।

Share it
Top