Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > 'जहरीली शराब' से फिर हुईं 5 मौत, इस बार कानपुर देहात के लोग हुए शिकार, अब तक 11 की मौत

'जहरीली शराब' से फिर हुईं 5 मौत, इस बार कानपुर देहात के लोग हुए शिकार, अब तक 11 की मौत

जहरीली शराब से फिर हुईं 5 मौत, इस बार कानपुर देहात के लोग हुए शिकार, अब तक 11 की मौत

यूपी के कानपुर नगर और कानपुर...Editor

यूपी के कानपुर नगर और कानपुर देहात में 'जहरीली शराब' का असर तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार देर रात कानपुर देहात के भवरपुर गांव में एक युवक की मौत हो गई। रविवार सुबह होते ही मड़ौली गांव के 4 लोगों की मौत हो गई। 'जहरीली शराब' के सेवन से अब तक 11 लोगों के मरने की रिपोर्ट सामने आई है।

शराब पीने का शौक कुछ लोगों के लिए 'मौत का कारण' बन गया। कानपुर में शनिवार को जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हुई थी। रविवार सुबह होते ही 5 और मौतोें की खबर सामने आ गई। अबतक 30 से ज्यादा लोगो शराब पीने की वजह से गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कानपुर के सचेंडी में हेतपुर गांव में कुछ लोगों को शराब पीते ही उल्टियां होने लगीं थीं। कानपुरः सचेंडी के दूल गांव में सरकारी देशी शराब ठेके की जहरीली शराब पीकर रिटायर्ड दरोगा और चार अन्य लोगों की मौत हो गई। 12 से ज्यादा लोग बीमार हैं। पांच लोगों को आंखों से दिखना बंद हो गया है। नौ लोगों को उर्सला, हैलट अस्पताल और कल्याणपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। फोरेंसिक टीम ने शराब के सैंपल लेने के बाद ठेके को सील कर दिया है। एक साथ हुई पांच लोगों की मौत से गुस्साए लोगों ने पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के सामने हंगामा किया। लोगों का गुस्सा देख कई थानों की फोर्स और पीएसी को बुलाया गया। गांव में तनाव के मद्देनजर फोर्स को तैनात किया गया है।
रविवार को पांच और मौतें
कानपुर देहात रूरा थाना क्षेत्र के मड़ौली, बलेथा, मघईपुरवा व भंवरपुर गांव में जहरीली शराब पीकर अब तक मरने वालों की संख्या 5 हो गई है, ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर शव नहीं उठने दे रहे हैं, डीएम व एसपी ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में लगे हैं

Tags:    
Share it
Top