Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > कोच ने महिला खिलाड़ियों संग की रेप की कोशिश, SSP के आदेश पर केस दर्ज

कोच ने महिला खिलाड़ियों संग की रेप की कोशिश, SSP के आदेश पर केस दर्ज

कोच ने महिला खिलाड़ियों संग की रेप की कोशिश, SSP के आदेश पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में...Editor

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दो महिला खिलाड़ियों ने अपने कोच के खिलाफ रेप की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया है. महिला खिलाड़ियों का आरोप है कि टूर्नामेंट में हिस्सा दिलाने के लिए उन्हें बरेली से बाहर ले गए थे, जहां कोच ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार के आदेश पर बारादरी थाने में पॉक्सो अधिनियम और रेप के आरोप में बीती रात दो मुकदमें दर्ज किए हैं. पुलिस के मुताबिक शहर की रहने वाली एक महिला एथलीट ने आरोप लगाया है कि उसके कोच साहिब-ए-आलम पिछले महीने एक टूर्नामेंट में हिस्सा दिलाने के लिए उसे मीरगंज ले गए थे, जहां उन्होंने उससे छेड़छाड़ की और दुष्कर्म का प्रयास किया.
विरोध करने पर कोच ने कई तरह से उसका उत्पीड़न भी किया. वहीं, एक अन्य महिला खिलाड़ी ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि कोच आलम उसे पिछले माह नैनीताल में आयोजित मानसून मैराथन में ले गए थे. जहां पहले तो कोच ने उसे मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाने की कोशिश की और फिर विरोध करने पर धमकी देते हुए दुष्कर्म की कोशिश की.
पीड़िता ने नैनीताल से लौटकर अपने घरवालों को कोच की करतूत के बारे में बताया. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के परिजन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार से मिले और कोच साहिब-ए-आलम की शिकायत की. इसके बाद एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश देकर मुकदमा दर्ज कराया.
बरेली के पुलिस अधीक्षक नगर रोहित सजवाण ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपी कोच के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Tags:    
Share it
Top