Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > मरी हुई मां को ज़िंदा मान लाश के साथ जिंदगी गुजारती रही, मामला खुला तो ...

मरी हुई मां को ज़िंदा मान लाश के साथ जिंदगी गुजारती रही, मामला खुला तो ...

मरी हुई मां को ज़िंदा मान लाश के साथ जिंदगी गुजारती रही, मामला खुला तो ...

अब इसे मानसिक विक्षिप्तता कहा ...Public Khabar

अब इसे मानसिक विक्षिप्तता कहा जाए या फिर मां-बाप के प्रति अगाध प्रेम? एक महिला मोहब्बत की नगरी आगरा में इसी के चलते पिछले 6 महीने से मरी हुई मां के लाश के साथ रह रही थी। मामला जब खुला तो लोग हैरान रह गए और मरी हुई मां कंकाल में तब्दील हो चुकी थी। यहां तक कि मां के कंकाल के साथ इतना लंबा समय व्यतीत करने वाली बति भी दुनिग स्व रुखसत हो चुकी थी।

घटना आगरा शहर के थाना शाहगंज के अर्जुन नगर की है। यहां की रहने वाली 45 वर्षीय वीना को लोगों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है। पुलिस को बताया गया कि वीना लोगों से न तो बात करती थी और नाहीं उसके घर कोई आया जाया करता था। लोग भी उससे बात नहीं करते हैं। कुछ दिनों से वीना के घर का दरवाजा भी नहीं खुला था, लेकिन उसके घर से अजीब सी बदबू आ रही थी। लोगों ने हिम्मत जुटाई, घर का दरवाजा खोला, तो उसमें वीना मृत पड़ी हुई थी। उसके पास ही एक कंकाल भी पड़ा था।



मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष शाहगंज सुनील शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि यह कंकाल वीना की मां का है। उन्होंने बताया कि अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि उसकी मां की छह माह पूर्व मौत हो गई। क्योंकि लगभग छह माह से ही वह घर से बाहर नहीं निकली थी। अब वीना की मौत कैसे हुई है, यह जांच का विषय है। वीना के घर में और कौन कौन है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Tags:    
Share it
Top