Top
Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > #Varanasi: सम्पत्ति के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाने का किया प्रयास

#Varanasi: सम्पत्ति के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाने का किया प्रयास

crime,true crime,crime documentary,real crime,crime patrol,crime stories,crime patrol 2019,true crime documentary,crime tak,crime case,crime story,crime scene,crime spree,crime alert,family crime,crime petrol,crime scenes,# crime series,crime mystery,crime families,new crime alert,new crime story,true crime daily,true crime story

वाराणसी के भेलूपुर थानाक्षेत्र ...Public Khabar

वाराणसी के भेलूपुर थानाक्षेत्र के मानसनगर इलाके में उमापति झा नाम के व्यक्ति ने अपनी सास पूनम लाल पर बोतल से पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग की लपटों में घिरी पूनम जब बाहर निकलीं तो पड़ोसियों ने पानी फेंककर आग बुझाई. पूनम लाल को 65 फीसदी बर्न के साथ सर सुंदर लाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि नरेश लाल और पूनम लाल की बेटी उत्तरा लाल ने उमापति झा से 2011 में लव मैरिज की थी. शादी के कुछ दिनों बाद तक तो सब सही रहा, लेकिन उनके बाद उमापति झा की नजर अपनी ससुराल की सम्पत्ति पर लग गई. इसे चलते वह आये दिनों उत्तरा को परेशान करने लगा था.

जानकारी के मुताबिक नरेश लाल और पूनम लाल ने अपनी जमीन का एक तिहाई हिस्सा बेटी -दामाद को देने की बात कही थी. फिलहाल दामाद और बेटी मानसनगर में ही लाल दम्पत्ति के साथ रह रहे थे. बुधवार सुबह तरह लाल पड़ोस के घर में हो रहे झगड़े का समाधान निकालने के लिए गए थे कि इसी बीच दामाद उमापति झा ने सास पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया. आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया है.


Tags:    
Share it
Top