Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > UP: बच्चे की तलाश में निकली थी महिला, चलती कार में किया गैंगरेप

UP: बच्चे की तलाश में निकली थी महिला, चलती कार में किया गैंगरेप

UP: बच्चे की तलाश में निकली थी महिला, चलती कार में किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में...Editor

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में अपने बच्चे को खोजने निकली एक अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. झूंसी थाना क्षेत्र के बदरा गांव के निकट एक 45 वर्षीय महिला के साथ चलती कार में तीन लोगो ने गैंगरेप किया. आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की. पुलिस ने केस दर्ज कर महिला का मेडिकल करवाया और आरोपियों की तलाश में लग गई है.


महिला ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर शेरडीह के श्रीकांत यादव, रामअचल यादव और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गैंगरेप व SC/ST ऐक्ट के तहत FIR दर्ज कर लिया है. आरोपियों ने गैंगरेप के बाद महिला को बदरा सुनौती गांव के पास फेंक दिया और फरार हो गए.

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसका बच्चा पिछले कई दिनों से गायब था. किसी ने उसे बताया कि बच्चा रहीमापुर इलाके में देखा गया है. सूचना मिलते ही वह बच्चे की तलाश में रहीमापुर चली गई. रहीमापुर में दिनभर तलाशने के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो महिला वापस घर लौटने के लिए रात करीब 9.0 बजे रहीमापुर तिराहे पर ऑटो का इंतजार करने लगी.

समाचार पत्र दैनिक जागरण के मुताबिक, इसी बीच एक सफारी उसके पास आकर रुकी. आरोपियों ने महिला को बहरिया तक छोड़ने का दिलासा दिया और कार में बिठा लिया. कार में तीन लोग बैठे थे. लेकिन महिला के बैठते ही उन्होंने कार को बदरा की ओर मोड़ लिया.

विरोध करने पर उन्होंने महिला को धमकाया. रास्ते में तीनों ने शराब भी पी. इसके बाद उन्होंने चलती कार में बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया. रेप के बाद उन्होंने महिला के साथ मारपीट भी की और उसे बदरा गांव के पास फेंककर भाग गए. महिला की शिकायत पर हालांकि पुलिस संदेह भी कर रही है.

पुलिस की संदेह का कारण यह है कि महिला द्वारा बताए गए आरोपियों में एक श्रीकांत यादव जेल शूटआउट का चश्मदीद है. शूटआउट के दौरान उसे तीन गोलियां लगी थीं. ऐसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं श्रीकांत को यादव को फंसाने की कोशिश तो नहीं है.

Tags:    
Share it
Top