Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > फीनिक्स पलासियो में डीजे न्यूक्लिया के इलेक्ट्रॉनिक धुनों पर झूमते रहे लोग

फीनिक्स पलासियो में डीजे न्यूक्लिया के इलेक्ट्रॉनिक धुनों पर झूमते रहे लोग

फीनिक्स पलासियो में डीजे न्यूक्लिया के इलेक्ट्रॉनिक धुनों पर झूमते रहे लोग

लखनऊ:शनिवार को फीनिक्स पलासियो...Anonymous

लखनऊ:शनिवार को फीनिक्स पलासियो शॉपिंग करने पहुंचे ग्राहक मनपसंद खरीदारी के बाद घण्टों संगीत की धुन पर झूमते रहे। मौका था बेमिसाल संगीत प्रदर्शन का जो इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक कंपोजर उदयन सागर ने प्रस्तुत किया। उदयन सागर डीजे न्यूक्लिया के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने अपने बैंड के साथ लोकप्रिय एलबम्स से बेस रानी, भयानक आत्मा और कूचा मॉन्स्टर गीतों पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर करने वाली प्रस्तुति दी। बैंड ने मॉल परिसर में मौजूद दर्शकों की डिमांड पर 'कपूर एंड संस' के चार्टबस्टर गीत 'लेट्स नाचो' पर भी शानदार परफॉर्मेन्स दी।

पूरे मॉल परिसर में नजारा देखते ही बन रहा था, जब दर्शक न्यूक्लिया के इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक के लोक, सांस्कृतिक व पारम्परिक धुनों के साथ हुए फ्यूजन पर खुशी से झूम रहे थे।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, "डीजे न्यूक्लिया के पावर पैक्ड प्रदर्शन ने फीनिक्स पलासियो में पधारे दर्शकों को बेहद रोमांचित किया और पूरा मॉल संगीत से गूंजता रहा। इस ट्रेंड को जारी रखते हुए, हम दर्शकों के लिए आगे भी इस तरह के दिलचस्प कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे।"

श्री सरीन ने कहा, "फीनिक्स पलासियो में कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के अलावा अपने ग्राहकों के लिए पेश करने के लिए बहुत कुछ है। अब यह सिर्फ लखनऊ नही बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश के लिए फेवरिट शॉपिंग डेस्टिनेशन के रूप में आकार ले रहा है। मॉल में आने वाले ग्राहकों के लिए उनके अनुभव को निरंतर बेहतर बनाना हमेशा से हमारा उद्देश्य रहा है। फीनिक्स पलासियो में बॉलीवुड हस्तियों का बार-बार आना हमारे लिए न केवल एक सुखद आश्चर्य है, बल्कि यह हमारे उम्दा सर्विस लेवल और कस्टमर फ्रेंडली वातावरण का भी प्रमाण देता है, जो फीनिक्स पलासियो को उत्तर प्रदेश में मोस्ट फेवरिट फैशन डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करता है।"

Share it
Top