Home > Breaking > ममता ने कांग्रेस को दिया खुला चैलेंज, "दम है तो बनारस में बीजेपी को हराकर दिखाए..."

ममता ने कांग्रेस को दिया खुला चैलेंज, "दम है तो बनारस में बीजेपी को हराकर दिखाए..."

ममता ने कांग्रेस को दिया खुला चैलेंज, दम है तो बनारस में बीजेपी को हराकर दिखाए...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री...Anurag Tiwari

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें नहीं समझ आता कि कांग्रेस पार्टी को इतना अहंकार किस बात का है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनावों में 300 में से 40 सीट भी जीत पाएगी या नहीं।


ममता बनर्जी ने मुर्शिदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस पार्टी पहले जहां-जहां जीतती थी, अब वहां भी हारती जा रही है। अगर कांग्रेस में हिम्मत है तो वह बनारस में बीजेपी को हराकर दिखाए।"
टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस को पश्चिम बंगाल में दो सीटें लेने की पेशकश की थी, लेकिन कांग्रेस ने मना कर दिया।
ममता बनर्जी ने कांग्रेस को सीधे तौर पर चुनौती देते हुए कहा, "आप उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं जीत पाए। राजस्थान में भी आपकी हार हुई। उन्होंने कहा, "जाओ यूपी के प्रयागराज और बनारस में बीजेपी को हराकर आओ।"
ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर नाराज़गी व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्हें भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पश्चिम बंगाल आने की जानकारी नहीं दी गई थी।
"हम INDIA गठबंधन में हैं, लेकिन उसके बावजूद मुझे इसकी जानकारी नहीं दी गई," ममता ने कहा। "मुझे प्रशासन से इसके बारे में पता चला।"
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राहुल गांधी की बीड़ी कामगारों के साथ की मुलाकात पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि आजकल फोटोशूट का नया चलन देखने में मिल रहा है।
ममता ने कहा, "जो लोग कभी चाय के स्टॉल पर नहीं गए, अब वे बीड़ी कामगारों के साथ बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।"
यह टिप्पणी ममता द्वारा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बीड़ी कामगारों से मुलाकात के संदर्भ में की गई है।
यह बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति तैयार कर रही है। ममता बनर्जी का यह बयान कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा सकता है।

Share it
Top