Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > गर्मी में इन जगहों पर बनाएं संबंध, होगा मज़ेदार

गर्मी में इन जगहों पर बनाएं संबंध, होगा मज़ेदार

  • In 18+
  •  15 March 2019 10:11 AM GMT

गर्मी में इन जगहों पर बनाएं संबंध, होगा मज़ेदार

गर्मी के दिन शुरू हो चुके हैं...Editor

गर्मी के दिन शुरू हो चुके हैं और ऐसे में अगर आपको सेक्स करना हो तो कुछ अलग तरीके भी अपना सकते हैं. गर्मी इतनी तेज पड़ने लगी है कि पार्टनर के पास जाने से ही डर लगने लगा है. लेकिन पार्टनर को प्यार करना भी तो जरुरी है. अगर आप भी समर में सेक्स को ख़राब नहीं करना चाहते हैं तो इन तरीकों को अपना सकते हैं. सेक्स तो हर कोई चाहता है लेकिन सबसे बड़ी समस्या है. इस गर्मी के मौसम में आरामदायक सेक्स कैसे किया जाए. तो इन तरीकों को अपनाएं और समर सेक्स का मज़ा लें. जानिए किन जगहों पर ले सकते हैं समर सेक्स का मज़ा.

गर्मी में करें ये उपाय:

* आइस क्‍यूब: आइस क्यूब( बर्फ के टुकड़े) की मदद से गर्मियों में बेहतर सेक्स को अंजाम दिया जा सकता है. आप आइस क्यूब को अपने मुह में लेकर अपनी पार्टनर के पूरे शरीर को चुम सकते है. ये उन्हें उत्तेजित करने के लिए सबसे बेहतर तरीका है.

* स्‍वीमिंग पूल: गर्मी के मौसम में सेक्स करने के लिए बैडरूम से ज्यादा स्विमिंग पूल बेहतर जगह है. यहाँ आपको बिलकुल भी गर्मी नहीं लगेगी. साथ ही आपको ठंडक का एहसास होगा.

* फ्लोर पर: गर्मी में आप बीएड की की जगह नीचे ठंडी फ्लोर पर सेक्स का मज़ा ले सकते है. इससे आपकी सेक्स हीट भी कण्ट्रोल में रहेगी. साथ ही आप भरपूर सेक्स का मज़ा भी ले पाएंगे.

* शॉवर: गर्मी के मौसम में शावर सेक्स आपके रिलेशनशिप को बूस्ट करने का एक बेहतर तरीका है.शावर में आप अपनी पार्टनर के साथ रोमांटिक सेक्स का मज़ा ले सकते है.

Share it
Top