Home > लाइफस्टाइल > 18+ > इस हॉट एंकर के मौसम का मिजाज बताते ही सर्दी में भी होता है गर्मी का एहसास

इस हॉट एंकर के मौसम का मिजाज बताते ही सर्दी में भी होता है गर्मी का एहसास

  • In 18+
  •  20 Dec 2017 3:36 PM GMT

इस हॉट एंकर के मौसम का मिजाज बताते ही सर्दी में भी होता है गर्मी का एहसास

jदुनिया की सबसे हॉट एंकर का...Anonymous

jदुनिया की सबसे हॉट एंकर का खिताब मिला है एक ऐसी महिला को जो वैसे तो टीवी चैनल पर मौसम का मिजाज बताती है तो माहौल में गर्मी आ जाती है। दोष मौसम का नहीं बल्कि इंकरे हुस्न का है , जो देखने वालों को आहें भरने पर मजबूर कर देता है। इसी के चलते सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।



बात हो रही है यानेट गार्सिया की, जो एक न्यूड चैनल की वेदर एंकर हैं। इनसे मौसम का हाल सुनाकर इन दिनों सभी का हाल बेहाल हो जाता है। वहीं सोशल मीडिया पर सिर्फ इनकी वेदर रिपोर्ट ही नहीं बल्कि बिकिनी और टॉपलेस तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।



इन तस्वीरों में वे अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। यानेट गार्सिया ने कई फोटोशूट भी करवाए हैं। बिकिनी में और टॉपलेस होकर करवाए गए इन फोटोशूट में यानेट अपना सेक्सी फिगर दिखाने का एक मौका भी नहीं छोड़ रही हैं।




मेक्सिको की मौसम प्रेजेंटेटर 'यानेट गार्सिया' टीवी पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सबसे ज्यादा इसकी चर्चा मौसम समाचार लेकर आने वाली यानेट अपनी खूबसूरती और उससे कहीं ज्यादा अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहती हैं।




यानेट को 'वर्ल्ड हॉटेस्ट वेदरगर्ल' के नाम से भी जाना जाता है. ऐसी ड्रेस पहनी 25 साल की उम्र में भी यानेट गार्सिया उस समय चर्चा में थीं, जब वह स्किन कलर की मिनी स्कर्ट पहनकर टेलीविजन पर आई थीं।




अभी कुछ दिनों पहले वह उस वक्त चर्चा में आ गयीं थीं, जब वह ऐसी ड्रेस पहनकर नज़र आयी, जिसमें उनके बैक का हिस्‍सा काफी उभरे हुए नजर आ रहा था। लोगों ने इनके फिगर को लेकर कई बातें करनी शुरू कर दी। लोगों ने पूछा क्या उन्‍होंने क्‍या सर्जरी कराई है? वहीं कुछ लोगों ने इसे वर्कआउट का परिणाम बताया।




यानेट गार्सिया की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पेज पर उनके वीडियो को 1.6 मिलियन बार देखा जा चुका है।




गार्सिया मॉडलिंग स्कूल और यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। वायरल हो रही तस्वीरें वहीं सोशल मीडिया पर यानेट की बेहद हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Share it
Top