Home > Latest News > रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कड़ाके की ठंड से राहत देने के लिए हुआ जरूरतमंदों में कंबल का दान

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कड़ाके की ठंड से राहत देने के लिए हुआ जरूरतमंदों में कंबल का दान

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कड़ाके की ठंड से राहत देने के लिए हुआ जरूरतमंदों में कंबल का दान

अयोध्या में रामलला की प्राण...Anurag Tiwari

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर कड़ाके की ठंड में गरीबों को राहत देने के लिए कम्बल का वितरण किया गया। रोहनिया विधानसभा के सुजाबाद वार्ड के श्री प्रकाश वाटिका डोमरी में भगवान श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा होने के उपलक्ष्य में RENEW CSR संस्था द्वारा आयोजित कम्बल वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर मिश्र दयालु, सदस्य विधान परिषद व जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, रिन्यू संस्था की तरफ से संदीप चौरसिया, भाजपा जिला मंत्री रौनी वर्मा, शिवानंद राय, पार्षद शांति देवी, पार्षद प्रतिनिधि गोपाल पटेल, मालू पटेल, लोचन विश्वकर्मा, संजय श्रीवास्तव, बबलू नाथू पटेल, छोटेलाल पटेल, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र केसरी, विनोद सोनकर, प्रदीप पटेल आदि लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ने कहा कि भगवान श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा होने के उपलक्ष्य में यह आयोजन किया गया है। इस कड़ाके की ठंड में गरीबों को कंबल देना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि सरकार भी गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चला रही है।
जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि RENEW CSR संस्था द्वारा यह एक सराहनीय कार्य किया गया है। उन्होंने संस्था द्वारा अन्य सामाजिक कार्यों में भी सहयोग करने के लिए प्रेरित किया।


इसी तरह, कंचनपुर वाराणसी में वसुंधरा कुटुंब सेवा संस्थान द्वारा आयोजित नवादा वार्ड के सफाई कर्मियों को एमएलसी व जिला अध्यक्ष भाजपा हंसराज विश्वकर्मा व वसुंधरा कुटुंब सेवा संस्थान के अध्यक्ष एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश मौर्य द्वारा कंबल वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में नेवादा वार्ड के पार्षद विनीत सिंह, मंडल अध्यक्ष मिलन मौर्य, राजू प्रजापति, अजय विश्वकर्मा, मनीष कलरा, अजय पाल, राजेश पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।
कम्बल प्राप्त करने वाले जरूरतमंदों ने कहा कि कड़ाके की ठंड में कंबल मिलने से उन्हें काफी राहत मिलेगी। उन्होंने संस्था द्वारा किए गए इस कार्य की सराहना की।

Share it
Top