Home > Latest News > रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एयरटेल ने अयोध्या में नेटवर्क का किया विस्तार, बढ़ाई कनेक्टिविटी

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एयरटेल ने अयोध्या में नेटवर्क का किया विस्तार, बढ़ाई कनेक्टिविटी

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एयरटेल ने अयोध्या में नेटवर्क का किया विस्तार, बढ़ाई कनेक्टिविटी

अयोध्या में 22 जनवरी को होने...Anurag Tiwari

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व एयरटेल ने शहर में अपने नेटवर्क की क्षमता और कवरेज एरिया को बढ़ाया है। कंपनी ने पूरे शहर को निर्बाध वॉयस और डेटा सर्विसेज से कवर करने के लिए अतिरिक्त नेटवर्क साइट्स और सेल ऑन व्हील्स की तनाती और ऑप्टिक फाइबर केबल बिछाई है।

एयरटेल ने मंदिर और आसपास के क्षेत्रों को कवर करने के लिए कुछ अतिरिक्त साइट्स और बीटीएस टावर भी स्थापित किए हैं। कंपनी के नेटवर्क इंजीनियरों ने मुख्य साइट, लॉकर रूम और राजावर पार्क साइट को हाई-स्पीड डेटा कनेक्टिविटी के साथ कवर करने के लिए चौबीसों घंटे काम किया है।

शहर में हाई स्पीड डेटा की आवश्यकता वाले क्षेत्रों को कवर करने के लिए फाइबर भी बिछाया गया है, जिससे अयोध्या आने वाली के लिए एक बेहतरीन कस्टमर सर्विस सुनिश्चित हो सके।

एयरटेल ने इसके अलावा अयोध्या धाम, अयोध्या कैंट, एयरपोर्ट, कटरा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, रामप्रस्थ पार्क, राम भद्र, ब्रह्मकुंड, गुप्तार घाट, परिक्रमा मार्ग और हाईवे पर सेल ऑन व्हील्स की तैनाती की है।

कंपनी ने अयोध्या में उपयोगकर्ताओं को निर्बाध सेवा सुनिश्चित करने के लिए नेटवर्क इंजीनियरों सहित अतिरिक्त मैनपावर की भी नियुक्ति की है।

एयरटेल के इस कदम से उम्मीद है कि अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह और उसके बाद भी निर्बाध वॉयस और डेटा सेवाएं प्राप्त होंगी।

Share it
Top