Home > Latest News > कैवल्य कम्युनिकेशंस की एक और बड़ी उपलब्धि, फोर्टिस ला-फेम अस्पताल को देंगे पीआर और कम्युनिकेशंस सर्विसेज

कैवल्य कम्युनिकेशंस की एक और बड़ी उपलब्धि, फोर्टिस ला-फेम अस्पताल को देंगे पीआर और कम्युनिकेशंस सर्विसेज

कैवल्य कम्युनिकेशंस की एक और बड़ी उपलब्धि, फोर्टिस ला-फेम अस्पताल को देंगे पीआर और कम्युनिकेशंस सर्विसेज

देश की जानी-मानी पीआर कंपनी...PS

देश की जानी-मानी पीआर कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशंस (केसीपीएल) ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। तकरीबन 15 सालों से जनसंपर्क के क्षेत्र में धाक जमाने वाली कंपनी कैवल्य कम्यूनिकेशंस की दिल्ली के फोर्टिस ला-फेम अस्पताल के साथ साझेदारी हुई है। इस साझेदारी का उद्देश्य फोर्टिस ला-फेम की मीडिया में मौजूदगी और ब्रांड छवि को और बेहतर बनाना है। फोर्टिस ला-फेम महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य की देखभाल में अपनी मेडिकल विशेषज्ञता के लिए जाना जाता है।

कैवल्य कम्युनिकेशंस के फाउंडर डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने इस साझेदारी के लिए फोर्टिस ला-फेम को धन्यवाद दिया। उन्होंने अस्पताल की प्रतिष्ठा और उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाओं के प्रति प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि कैवल्य कम्युनिकेशंस फोर्टिस ला-फेम ब्रांड को और अधिक मजबूती देने के लिए और कम्युनिकेशन और पब्लिक रिलेशन सर्विसेज प्रदान कर रहा है।
कैवल्य कम्युनिकेशंस विभिन्न मीडिया चैनलों के माध्यम से फोर्टिस ला-फेम की सेवाओं, उपलब्धियों और मूल्यों को बढ़ावा देने के लिए जनसंपर्क उद्योग में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाएगा, जिससे अंततः अस्पताल के विकास और प्रतिष्ठा में योगदान मिलेगा।

कैवल्य कम्युनिकेशंस एक आईएसओ 9001: 2015 प्रमाणित कंपनी है जो टेलीकॉम, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और खुदरा क्षेत्र, ज्वेलरी, रियल एस्टेट और एफएमसीजी उद्योगों सहित विभिन्न उद्योगों के ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करती है। हेल्थकेयर क्षेत्र में कंपनी अपोलो लखनऊ और मेदांता लखनऊ, फोर्टिस अस्पताल (ग्रेटर नोएडा) और फोर्टिस अस्पताल (नोएडा) के रोबोटिक वर्टिकल आदि को अपनी सेवाएं देती आ रही है।

https://publickhabar.com/latest-news/-1290349

Share it
Top