Top
Home > Latest News > VIDEO: वाइफ जा रही थी मायके तो स्टेशन पहुंचकर रोने लगा हस्बेंड

VIDEO: वाइफ जा रही थी मायके तो स्टेशन पहुंचकर रोने लगा हस्बेंड

VIDEO: वाइफ जा रही थी मायके तो स्टेशन पहुंचकर रोने लगा हस्बेंड

पत्नी के मायके जाने पर या उसके ...Anonymous

पत्नी के मायके जाने पर या उसके तिरस्कार करने पर अपने कालिदास और गोस्वामी तुलसीदास के मशहूर हो जाने की कहानी तो जरूर सुनी होगी. ऐसे ही एक कलियुग में व्यक्ति फेमस तो हुआ, उसे फेमस करने का कारण बना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो. इस वीडियो में यह व्यक्ति स्टेशन पर पत्नी को मायके जाने से रोकने के लिए मनाता दिख रहा है और जब वाइफ नहीं मानती तो वह उससे लिपट कर फफक-फफक कर रो पड़ता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब व्यू मिल चुके हैं. ढाई मिनट के इस वीडियो पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. दरअसल पत्नी पति से नाराज होकर अपने मायके जा रही थी कि पति अपनी पत्नी को मनाने रेलवे स्टेशन आया. वहीं उसे रोकने लगा तो वह भावुक हो गया और फूट-फूट कर रोने लगा.

पति का ऐसा रूप शायद ही आपने देखा होगा. जब पति अपनी पत्नी को रोकने की हर मुमकिन कोशिश में लगा रहता है. बताया जा रहा है कि दोनों में कुछ अनबन हो गई थी जिसके बाद पत्नी अपने मायके जाने की जिद्द कर रही थी. इसके बाद पति उसे मनाने रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाता है. इस पूरे वाक्य को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर औऱ यूट्यूब पर खूब शेयर किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने नीले रंग की शर्ट पहनी है और वह पत्नी को रोकने के लिए रेलवे स्टेशन पर है. पति पत्नी को रोकने की तमाम कोशिश करता है. पति-पत्नी से कहता नजर आ रहा है- 'मुझे छोड़कर मत जाओ, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा.' वह उसके आगे मिन्नतें करता है, हाथ जोड़ता है. लेकिन पत्नी हमेशा के लिए जाने की कह रही है और तलाक की भी बात कर रही है. इस वीडियो में कुछ और भी नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग परिवार वाले हैं. बता दें अभी तक ये नहीं पता सका है कि ये वीडियो कहां का है.

नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें वायरल हो रहा वीडियो


Share it
Top