Home > ज़रा हटके > अजब गजब फैशन में अब आर्इ उल्टी जींस

अजब गजब फैशन में अब आर्इ उल्टी जींस

अजब गजब फैशन में अब आर्इ उल्टी जींस

उल्टे कपड़ों का फैशन अभी...Editor

उल्टे कपड़ों का फैशन

अभी ज्यादा समय नहीं बीता है जब आॅस्ट्रेलिया की एक लांजरी फैशन ब्रांड ने उल्टी बिकनी का ट्रेंड शुरू किया था। उसके बाद फाॅर्मल शर्ट को लेकर कर भी अनोखा ट्रेंड सामने आ चुका अब एक नया ट्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक ब्रांड ने जींस को उल्टे तरीके से डिजाइन किया है। यानि की इसमें जींस में बेल्ट के लूप आैर जेबें पैरों के पंजे की तरफ बनार्इ गर्इ हैं।

न्यूयाॅर्क की कंपनी ने बनाया है नया डिजाइन

सोशल मीडिया पर छाया जींस का ये उल्टा डिजाइन देखने में काफी अनोखा लगता है। डेलीमेल की एक खबर के अनुसार इसे न्यूयॉर्क में सीआर्इर्इ डेनिम नाम के एक ब्रांड ने प्रस्तुत किया है। इस हाई राइज जींस का डिजाइन उल्टी तरह से बनाया गया है। इसमें में बेल्ट और पॉकेट कमर के बजाए ऐड़ी की जगह हैं।

टीवी शो से इंस्पायर

सुनने में आया है कि ये अजीबो गरीब डिजाइन अमेरिकन हॉरर वेब टीवी सीरीज 'स्ट्रेंजर थिंग्स' से लिया गया है। इन्हें कुछ लोग इनवर्टेड आैर अपसाइड डाउन डेनिम जींस के नाम से संबसेधित करते हैं। वैसे कंपनी ने इनको विल नाम दिया है। इसके अलावा इस सूची में लुकास, माइक, नैंसी आैर मैक्सिन नाम की जींस भी शामिल हैं।

दाम सुन कर रह जायेंगे दंग

भले ही आप को ये फैशन बिजार यानि अनोखा लग रहा हो, पर इनकी कीमत जान कर आप जरूर झटका खा जायेंगे। इस कैटेगरी में फुल जींस के साथ शाॅर्ट टाॅप भी शामिल हैं। एक अप साइड डाउन फुल डेनिम जींस की कीमत 495 डाॅलर यानी लगभग 33,905 रूपये बताया जा रहा है। जबकि अपसाइड डाउन शार्ट्स की कीमत 385 डाॅलर यानी 26,370 रुपये के करीब है।

Tags:    
Share it
Top