Top
Home > प्रदेश > बिहार > रजनीकांत के बाद कमल हासन की राजनीति में एंट्री, 21 फरवरी को करेंगे पार्टी के नाम का ऐलान

रजनीकांत के बाद कमल हासन की राजनीति में एंट्री, 21 फरवरी को करेंगे पार्टी के नाम का ऐलान

रजनीकांत के बाद कमल हासन की राजनीति में एंट्री, 21 फरवरी को करेंगे पार्टी के नाम का ऐलान

दक्षिण भारत की राजनीति में...Editor

दक्षिण भारत की राजनीति में कलाकारों की सक्रियता समय-समय पर देखने को मिल ही जाती है। इस बार दो बड़े नाम सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन यहां की राजनीति में अपना आगाज कर रहे हैं। जहां एक तरफ रजनीकांत ने राजनीति में आने का आधिकारिक रूप से ऐलान करते हुए तमिलनाडु के अगले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है तो दूसरी तरफ मेगास्टार कमल हासन ने भी राजनीतिक पार्टी के नाम का ऐलान करने की तारीख घोषित कर दी है।

कमल हासन ने आखिरकार राजनीति के दंगल में कूदने का फैसला कर ही लिया है। हासन ने अपनी पार्टी के नाम का ऐलान 21 फरवरी को करने का फैसला लिया है। उन्होंने तमिलनाडु के रमंथपुरम में अपनी पार्टी के नाम का ऐलान करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही हासन प्रदेशभर का दौरा भी करेंगे। वह अपनी यात्रा रमंथपुर से शुरू करेंगे, जोकि उनका गृहक्षेत्र भी है, इसके बाद वह मदुरई, डिंडीगुल और सिवगंगई जाएंगे। इसके साथ ही कमल हासन आधिकारिक रूप से अपनी राजनीति की शुरुआत करेंगे, हासन ने पिछले वर्ष ही राजनीति में आने का इशारा कर दिया था।
कमल हासन ने मंगलवार को एक बयान जारी करके कहा कि अपनी इस यात्रा की शुरुआत की मैं आधिकारिक रूप से राजनीतिक पार्टी व इसके उद्देश्यों, सिद्धातों का भी ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले से स्थापित एकछत्र राजनीति के खिलाफ अपनी यात्रा शुरू करेंगे। उन्होंने कहा अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मैं हमेशा लोगों के विचार को ख्याल रखूंगा और इस बात की कोशिश करुंगा की हमारे कदम लोगों की उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए ही आगे बढ़ेंगे।

Tags:    
Share it
Top