Home > प्रदेश > बिहार > मोतीहारी बस हादसा: कमिश्नर ने कहा एक भी शव नहीं मिला, सुबह थी 27 लोगों के मरने की खबर

मोतीहारी बस हादसा: कमिश्नर ने कहा एक भी शव नहीं मिला, सुबह थी 27 लोगों के मरने की खबर

मोतीहारी बस हादसा: कमिश्नर ने कहा एक भी शव नहीं मिला, सुबह थी 27 लोगों के मरने की खबर

मोतिहारी बस हादसे में 27 लोगों ...Editor

मोतिहारी बस हादसे में 27 लोगों के मारे जाने की खबर थी. मगर फोरंसिक टीम की जांच के बाद कमिश्नर का कहना है कि मौके से कोई शव फ़िलहाल बरामद नहीं हुआ है. इसे पहले आज ही बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही एक यात्री बस के पलट जाने से उसमे भीषण आग लग जाने की घटना में 27 लोगों के मारे जाने की सुचना थी. सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी ने हादसे पर दुःख जताया था और सरकार ने मृतकों के परिवार को पांच -पांच लाख रुपए की मदद की घोषणा भी कर दी थी.


यह भीषण हादसा तब हुआ जब यात्रियों से भारी हुई एक बस मुजफ्फरपुर से दिल्ली की ओर आ रही थी. बस जब मोतीहरी के आस पास पहुंची तभी अचानक संतुलन खो कर पलट गई जिसके बाद इसमें आग लग गई. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही बस धु-धु कर जलने लगी. दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. मगर चालक का संतुलन बिगड़ना इसका एक कारण माना जा रहा है.

बस में सवार लोगों में से कुल 27 के मारे जाने की खबर आज सुबह तक थी. जिसका खंडन आज कमिश्नर ने किया है. दुर्घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही दमकल की गाड़ियों को भी ख़बर दी जा चुकी थी. जलती बस को देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया वही सड़क पर भीड़ हो जाने के कारण यातायात को सुगम बनाए जाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बस में यात्रियों की संख्या पर अभी तक किसी तरह कि खबर नहीं है वही बिहार के प्रशासनिक क्रियाकलापों पर भी सवाल उठने लगे है.

Tags:    
Share it
Top