Top
Home > प्रदेश > बिहार > नीतीश कुमार का राजस्थान दौरा, बांसवाड़ा में JDU कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

नीतीश कुमार का राजस्थान दौरा, बांसवाड़ा में JDU कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

नीतीश कुमार का राजस्थान दौरा, बांसवाड़ा में JDU कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता...Editor

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार इन दिनों अपनी पार्टी के राष्ट्रव्यापी विस्तार पर खासा ध्यान दे रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम कल (बुधवार को) राजस्थान के बांसवाड़ा में जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने जा रहे हैं. इसके लिए सीएम आज (मंगलवार) दोपहर एक बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और शाम पांच बजे दिल्ली से उदयपुर पहुंचेंगे.

तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम नीतीश उदयपुर में रात्रि विश्राम करेंगे और अगले दिन बुधवार को बांसवाड़ा में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और जेडीयू के मिशन राजस्थान को विस्तार देंगे. ज्ञात हो कि इसी वर्ष राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है.

इससे पहले भी नीतीश कुमार जेडीयू के विस्तार के लिए गोवा, कर्नाटक और दिल्ली जैसे राज्यों में विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं. सीएम के राजस्थान दौरे पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बताया कि नीतीश कुमार के मुकाबले आज देश में कोई समाजवादी चेहरा नहीं है. उन्होंने बताया कि पार्टी के विस्तार के लिए नीतीश कुमार राजस्थान का दौरा कर रहे हैं और डॉक्टर लोहिया के विचारों को पूरे देश में फैला रहे हैं.

वहीं, मुख्यमंत्री के दौरे पर मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने तंज कसा है. आरजेडी प्रवक्ता विजयप्रकाश ने कहा कि नीतीश कुमार को दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने का शौक है. अपना शौक पूरा कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मोर हैं, जब अपना पैर देखते हैं तो निराश हो जाते हैं. वहीं आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र ने कहा कि उन्हें बिहार में कोई नहीं पूछ रहा है. ऐसे में बाहर जाकर क्या करेंगे?

भाई बीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार को सभी समझ चुके हैं. उनपर किसी को विश्वास नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कभी इसके कंधे तो कभी उसके कंधे पर सवार होकर मुख्यमंत्री बन रहे हैं

Tags:    
Share it
Top