Home > क्राइम > हत्या का सनसनीखेज मामला: पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर रख दिया बेंच पर

हत्या का सनसनीखेज मामला: पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर रख दिया बेंच पर

हत्या का सनसनीखेज मामला: पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर रख दिया बेंच पर

पूर्व मेदिनीपुर: पारिवारिक कलह...Anurag Tiwari

पूर्व मेदिनीपुर: पारिवारिक कलह के चलते एक सनसनीखेज घटना में पति ने अपनी पत्नी का बड़े चाकू से सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह कटा हुआ सिर हाथ में लेकर चिल्लाता रहा और सड़क किनारे बेंच पर रख दिया।

यह घटना बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर जिले के पटाशपुर में हुई। पुलिस ने आरोपी पति गौमत गुछाईत को गिरफ्तार कर लिया है और उसके माता-पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

सूत्रों के अनुसार, गौतम और उसकी पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से झगड़े चल रहे थे। बुधवार को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद गौतम ने गुस्से में चाकू से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

हत्या के बाद गौतम कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर आ गया और उसे बेंच पर रख दिया। उसके हाथ में खून से सना चाकू था और उसके शरीर पर भी खून के छींटे थे।

कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रुका। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कुछ स्थानीय लोगों का दावा है कि गौतम मानसिक रूप से विक्षिप्त है। कुछ समय पहले वह अलीपुर चिड़ियाघर में बाघ के पिंजरे में घुसने की कोशिश भी कर चुका था।

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share it
Top