Home > क्राइम > अवैध संबंधों में बाधक बन रहे मासूम की सिर कूंचकर हत्या

अवैध संबंधों में बाधक बन रहे मासूम की सिर कूंचकर हत्या

अवैध संबंधों में बाधक बन रहे मासूम की सिर कूंचकर हत्या

यूपी के गाजीपुर में एक मासूम...Editor

यूपी के गाजीपुर में एक मासूम अवैध संबंधों की बलि चढ़ गया। रात में सो रहे आठ वर्षीय बालक की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ शव को कब्जे में लिया। वहीं पूछताछ के लिए मृतक की मां को हिरासत में ले लिया। मृतक के चाचा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

गहमर थाना क्षेत्र के सायर गांव निवासी सुभाष यादव ट्रक चालक है। वह ट्रक लेकर बाहर गया हुआ है। उसकी पत्नी संतरा देवी अपने पुश्तैनी मकान में पुत्र प्रवीण कुमार यादव उर्फ अमन (8) के साथ गुरुवार की रात सोई हुई थी।

सुबह संतरा देवी ने दूसरे मकान में सोए अपने देवर और सास-ससुर को जगाकर बताया कि देर रात 12 बजे कुछ नकाबपोश बदमाश घर में घुस आए और प्रवीण की हत्या कर दी।

हत्या की जानकारी मिलने पर एसपी सोमेन वर्मा, एसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला और जमानिया सीओ आरबी सिंह के अलावा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। छानबीन के बाद पुलिस ने मृतक की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना स्थल से खून के धब्बे को साफ करने की कोशिश की गई थी। एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि मामला मां के अवैध संबंधों का है। जल्द ही इसका पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    
Share it
Top