Home > क्राइम > मोबाइल देने गई किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

मोबाइल देने गई किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

मोबाइल देने गई किशोरी से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

यूपी के बलिया में एक 12 वर्षीय...Editor

यूपी के बलिया में एक 12 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी को उसकी चाची ने चार्ज में लगा मोबाइल पड़ोस के युवक मनीष यादव को देने के लिए उसके घर भेजा। किशोरी जब युवक के घर पहुंची तो अकेले होने का लाभ उठाकर युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता रोती-बिलखती घर पहुंची और परिजनों से आप बीती सुनाई।

लोकलाज के भय से पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर नहीं दी। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी युवक के परिजन व गांव के कुछ लोगों ने उसे रकम देकर व धमका कर मामले को दबाने का प्रयास किया।

साथ ही कहा कि थाने में जाने पर बेटी की बदनामी होगी और शादी भी नहीं होगी। जिनके भय के कारण वह मौन रहा। आखिर में शनिवार शाम नामजद तहरीर दी।

जिसके बाद पुलिस पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

छत पर सो रही किशोरी से दुष्कर्म, केस दर्ज

भदोही के औराई थाना क्षेत्र के एक बाजार में रविवार को किशोरी से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। आरोपी युवक फरार है।

बाजार निवासी एक महिला ने रविवार को थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी बेटी शनिवार की रात छत पर सोई थी। पड़ोसी युवक शकील अहमद रात में उनकी छत पर आया और बेटी को धमकाकर दुष्कर्म किया।

शोर मचाने पर जब लोग पहुंचते तो आरोपी भाग गया। इस दौरान आरोपी ने पत्थरबाजी भी की, जिससे उसके पति घायल हो गए। सीओ औराई रामकरन ने कहा कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी

Tags:    
Share it
Top