Home > क्राइम > खालसा दीवान का अश्लील VIDEO VIRAL, पंजाब में हुआ हंगामा

खालसा दीवान का अश्लील VIDEO VIRAL, पंजाब में हुआ हंगामा

खालसा दीवान का अश्लील VIDEO VIRAL, पंजाब में हुआ हंगामा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक...Anonymous

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने पंजाब में हंगामा खड़ा कर दिया है। वायरल वीडियो अमृतसर के 115 साल पुराने सिख संस्थान चीफ खालसा दीवान(CKD) के प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि CKD प्रमुख की तरह दिखने वाला शख्स एक महिला के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है।


हालांकि महिला के साथ किसी तरह की जोर जबरदस्ती नहीं होती दिख रही है। शख्स जिसे चीफ खालसा दीवान प्रमुख बताया जा रहा है वह महिला के साथ सेल्फी भी ले रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद CKD प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा ने वीडियो में होने से साफ इनकार कर दिया है। चीफ खालसा दीवान के मुखी चरणजीत सिंह चड्ढा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस अश्लील वीडियो को जाली व पूरी टैंपर की गई वीडियो बताया है।
चढ्ढा का कहना है कि वायरल की गई वीडियो में किसी के चेहरे की जगह उनका चेहरा दिखाने का प्रयास किया गया है। इस संबंध में करीब 4 महीने पहले से उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। इस संबंध में जालंधर स्थित उनके ऑफिस में उन्हें धमकियां भी दी गई थीं। इस पर वह जालंधर के माडल टाऊन थाने में 4 लोगों के खिलाफ 20-9-2017 को मुकदमा नंबर 120/2017 दर्ज भी करवा चुके हैं, जिसमें पुलिस 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।
खालसा दीवान प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा के पूर्व मुख्य सचिव भाग सिंह आंखी का कहना है कि ये वीडिये एकदम सही है और ये चड्ढा के होटल के कमरे में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है। मैं ये वीडियो देख हैरान हूं और सोच रहा हूं कि अब किस मुंह से ये छात्रों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएंगे।
वीडियो वायरल होने के बाद से चरणजीत सिंह पर इस्तीफे के लिए दबाव बन रहा है। हालांकि खालसा दीवान का कहना है कि ये चरणजीत सिंह का निजी मामला है। उनपर किस तरह का एक्शन लिया जाएगा इस बारे में खालसा दीवान के सदस्यों के साथ बैठक करने के बाद तय किया जाएगा।
आपको बता दें कि publickhabar.com किसी भी हाल में इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

नीचे क्लिक कर देखें तथाकथित वीडियो जिसे खालसा दीवान का बताया जा रहा है


Share it
Top