Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > शाहरुख ने खुलेआम हॉलीवुड एक्ट्रेस से कर दी ऐसी मांग, बोले- 'बच्चों को आ जाएगी शर्म'

शाहरुख ने खुलेआम हॉलीवुड एक्ट्रेस से कर दी ऐसी मांग, बोले- 'बच्चों को आ जाएगी शर्म'

शाहरुख ने खुलेआम हॉलीवुड एक्ट्रेस से कर दी ऐसी मांग, बोले- बच्चों को आ जाएगी शर्म

स्व‍िट्जरलैंड के दावोस में...Editor

स्व‍िट्जरलैंड के दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं, बल्क‍ि शाहरुख खान भी शामिल हुए। 24वें वार्षिक क्रिस्टल पुरस्कार समारोह में शाहरुख खान को क्रिस्टल अवॉर्ड मिला।


पुरस्कार के बाद शाहरुख ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की और आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा, 'एल्टन जॉन और केट ब्लैंचेट के साथ विश्व आर्थिक मंच का 24वां क्रिस्टल अवार्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'

शाहरुख खान ने हॉलिवुड अभिनेत्री केट ब्लैंचेट से खुलेआम एक सेल्फी खिंचवाने का आग्रह किया और इसके फौरन बाद ही उन्होंने अपनी हाजिर जवाबी से इस पर सफाई दी कि इससे उनके बच्चों को शर्म महसूस हो सकती है। शाहरुख की इस चतुराई भरे जवाब पर दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए।

विश्व आर्थिक मंच ने कहा, 'शाहरुख को यह पुरस्कार भारत में बच्चों और महिलाओं के अधिकार की हिमायत करने में उनके नेतृत्व के लिये मिला है।' इससे पहले अमिताभ बच्चन, मल्लिका साराभाई, ए आर रहमान, शबाना आजमी, रविशंकर और अमजद अली खान को भी यह पुरस्कार मिल चुका है।

इससे पहले उन्होंने स्व‍िट्जरलैंड की बर्फीली वादियों के बीच अपने सिग्नेचर स्टाइल में दोनों हाथों को उठाकर एक फोटोशूट कराया। शाहरुख ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'स्व‍िट्जरलैंड आकर ये न किया तो क्या किया? अब क्रिस्टल अवॉर्ड सेरेमनी के लिए तैयार होना है?।'


Tags:    
Share it
Top