Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > कंगना बिल्किस बानो रेप कांड पर फिल्म बनाने को उत्सुक

कंगना बिल्किस बानो रेप कांड पर फिल्म बनाने को उत्सुक

कंगना बिल्किस बानो रेप कांड पर फिल्म बनाने को उत्सुक

कंगना रनोट ने एक सोशल मीडिया X...Anurag Tiwari

कंगना रनोट ने एक सोशल मीडिया X पर एक यूजर की पोस्ट के जवाब में बिलकिस बानो की कहानी पर एक फिल्म बनाने की अपनी इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि बानो की कहानी "शक्तिशाली और प्रेरणादायक" है, और यह एक महत्वपूर्ण संदेश भेजेगी। बानो 2002 के गुजरात दंगों की पीड़िता थीं, जब उन्हें और उनके परिवार को हमलावरों द्वारा दुष्कर्म किया गया था।

कंगना ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म पर तीन साल तक शोध किया है और एक स्क्रिप्ट तैयार की है। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट बानो की कहानी को "सच्चाई और ईमानदारी" के साथ बताती है।

कंगना ने कहा कि नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और अन्य स्टूडियो ने उन्हें बताया कि वे इस तरह की राजनीतिक रूप से प्रेरित फिल्मों में निवेश नहीं करेंगे। कंगना ने कहा कि यह निराशाजनक है, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है। राजनीतिक रूप से प्रेरित फिल्में अक्सर विवादास्पद होती हैं, और ये स्टूडियो ऐसे जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं जो उनके लाभ को खतरे में डाल सकते हैं।

कंगना ने कहा कि वह अभी भी इस फिल्म को बनाने के लिए एक तरीका खोज रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोई स्टूडियो या निर्माता आखिरकार उनकी फिल्म को बनाने के लिए आगे आएगा।

कंगना रनोट, जिन्होंने हाल ही में "तेजस" फिल्म में एक भारतीय वायुसेना पायलट की भूमिका निभाई है, इन दिनों पर्दे पर लगातार सशक्त महिला भूमिकाओं को निभा रही हैं। उनकी अगली फिल्म "इमरजेंसी" में वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। द क्वीन आफ झांसी, धाकड़ या फिर हालिया प्रदर्शित फिल्म तेजस अदाकारा के रूप में कंगना रनोट पर्दे पर लगातार सशक्त महिला किरदारों को तवज्जो दे रही हैं।

Share it
Top