Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > सोनाली बेंद्रे ले रही हैं म्यूजिक थैरिपी की मदद! इंडियन कलाकार के कॉन्सर्ट में आई नजर

सोनाली बेंद्रे ले रही हैं म्यूजिक थैरिपी की मदद! इंडियन कलाकार के कॉन्सर्ट में आई नजर

सोनाली बेंद्रे ले रही हैं म्यूजिक थैरिपी की मदद! इंडियन कलाकार के कॉन्सर्ट में आई नजर

म्यूजिक में कितना पावर है यह...Editor

म्यूजिक में कितना पावर है यह तो सभी जानते हैं, कहते हैं अच्छा संगीत किसी भी दर्द को भुलाने और मिटाने का कारगर उपाय है. इसलिए आजकल कई जगह बड़ी-बड़ी बीमारियों का ईलाज म्यूजिक से किया जाता है. ऐसा लगता है कि इस बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को भी यकीन हो चुका है, इसलिए वह इन दिनों म्यूजिक सुनने में दिलचस्पी दिखा रही हैं. जी हां न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही सोनाली हाल ही में सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान का कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची.

म्यूजिक के बारे में लिखा कुछ ऐसा

सोनाली लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, वह अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारियां ही नहीं बल्कि अपनी सारी सोशल एक्टिविटीज को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. शुक्रवार को सोनाली ने एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'अपनी आत्मा को तृप्त और उसे महसूस करने लिए, म्यूजिक जैसा कुछ नहीं है.' इसके साथ ही एक और भी तस्वीर उनकी वॉल पर नजर आ रही है जिसमें इंडियन क्लासिकल म्यूजिक के उस्ताद अमजद अली खान और उनके बेटे अमान अली और अयान अली भी साथ हैं.

बता दें कि सोनाली हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क सिटी में सैर करती दिखी थीं, वही उनका हाल जानने पहुंचे अनुपम खेर के साथ भी सोनाली ने अपनी तस्वीर शेयर की थी. कुछ ही दिनों पहले सोनाली ने अपने दर्द को बयां करने वाला एक नोट सोशल मीडिया पर लिखा था, जिसके पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनाली इन दिनों कैंसर से लड़ते हुए कितने दर्द से जूझ रही हैं. इसके साथ ही कुछ समय पहले सोनाली ने 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के लिए एक इमोशनल वीडियो भी भेजा था.

Tags:    
Share it
Top