Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > चीन में चल पड़ी रानी मुखर्जी की 'हिचकी', 2 हफ्तों में हुई 100 करोड़ क्‍लब में शामिल

चीन में चल पड़ी रानी मुखर्जी की 'हिचकी', 2 हफ्तों में हुई 100 करोड़ क्‍लब में शामिल

चीन में चल पड़ी रानी मुखर्जी की हिचकी, 2 हफ्तों में हुई 100 करोड़ क्‍लब में शामिल

सालों बाद फिल्‍म 'हिचकी' से...Editor

सालों बाद फिल्‍म 'हिचकी' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली रानी मुखर्जी के लिए चीन से काफी अच्‍छी खबर आ रही है. यश राज बैनर तले बनी रानी मुखर्जी की 'हिचकी' ने चीन में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. रानी की 'हिचकी' चीन में 12 अक्‍टूबर को रिलीज हुई थी. तभी से चीन से इस फिल्‍म के लिए काफी अच्‍छी खबरें आ रही थीं. बता दें कि इससे पहले आमिर खान की 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्‍टार', इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्‍मों ने चीन में काफी अच्‍छा बिजनेस किया है. इससे साफ है कि भारतीय फिल्‍मों को देश से बाहर भी चीन के तौर पर एक बड़ा बाजार मिल गया है.

बता दें कि 'हिचकी' टॉरेट सिंड्रोम से जूझ रही एक टीचर की कहानी है, जो आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की जिंदगी बदल देती है. यश राज फिल्‍म्‍स द्वारा जारी बयान के मुताबिक, यह फिल्म चीन में ब्लॉकबस्टर है. फिल्म ने चीन में 100 करोड़ रुपये के आंकड़ें को छू लिया है. चीन में लोगों की रानी का बेहतरीन अभिनय पसंद आया. वहीं रानी ने कहा, "अच्छे सिनेमा के लिए भाषा किसी तरह की बाधा नहीं है और यह दर्शकों के दिलों और दिमाग को जोड़ती है और चीन में 'हिचकी' की सफलता ने यह साबित कर दिया है."

बता दें कि रानी की यह फिल्‍म सिर्फ चीन में ही नहीं बल्मि कजाकिस्‍तान में भी रिलीज हो चुकी है. कजाकिस्‍तान में 'हिचकी' 15 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी और इसके लिए इसे रूसी भाषा में डब किया गया था. रानी मुखर्जी को 'हिचकी' में उनके किरदार के लिए 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' (आईएफएफएम) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला है.

Tags:    
Share it
Top