Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > मॉनोकनी में Beach पर निया शर्मा का डांस, वीडियो वायरल

मॉनोकनी में Beach पर निया शर्मा का डांस, वीडियो वायरल

मॉनोकनी में Beach पर निया शर्मा का डांस, वीडियो वायरल

निया शर्मा हमेशा अपने ग्लैमरस...Editor

निया शर्मा हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. कुछ ही घंटों में उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो में वो बीच पर मॉनोकनी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. निया की एक फ्रेंड भी उन्हें डांस में कंपनी दे रही हैं. डांस करते हुए वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. निया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- जब प्रोफेशनल के जरिए बीच पर मैंने डांस सीखा.

बता दें कि इससे पहले निया शर्मा के बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. निया ने रेड कलर की बिकिनी की फोटोज शेयर की थीं. बिकिनी के ऊपर उन्होंने व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट श्रग भी पहना था.

निया शर्मा आजकल सीरियल इश्क में मरजावां शो में नजर आ रही हैं. इससे पहले वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 में नजर आई थीं. निया ने कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' में काम किया है.

कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने के बाद अब वे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खबर है कि निया विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री मारेंगी.

बता दें कि निया विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में नजर आईं थी. उन्होंने सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए थे. एक सीन में वो अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आई थीं. इस सीन को लेकर वो काफी चर्चा में रही थीं.

Tags:    
Share it
Top