Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > DeepVeer ने कर ली है वैलेंटाइन डे की प्लानिंग, ऐसे सेलिब्रेट करेंगे 'प्यार का दिन

DeepVeer ने कर ली है वैलेंटाइन डे की प्लानिंग, ऐसे सेलिब्रेट करेंगे 'प्यार का दिन

DeepVeer ने कर ली है वैलेंटाइन डे की प्लानिंग, ऐसे सेलिब्रेट करेंगे प्यार का दिन

वैलेंटाइन डे बस एक दिन की दूरी...Editor

वैलेंटाइन डे बस एक दिन की दूरी पर हैं और बॉलीवुड एक न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसे सेलिब्रेट करने का प्लान भी बना लिया है. इटली के लेक कोमो के किनारे इस जोड़े ने नवंबर 2018 में दो रीति-रिवाज के साथ शादी की थी. शादी के बाद दीपवीर का ये पहला वैलेंटाइंस डे है. दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस दिन की पूरी प्लानिंग का खुलासा किया.

दीपिका ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि इस दिन वो 'गली बॉय' देखने जाएंगी. उनके पैरेंट्स भी मुंबई में रहेंगे तो वो और रणवीर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. बता दें कि रणवीर सिंह की 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

बता दें कि लास्ट ईयर नवंबर में दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो के किनारे शादी की थी. इसके बाद मुंबई और बेंगलुरू में दोनों के पैरेंट्स ने रिसेप्शन की पार्टी का आयोजन भी किया था. वहीं साल 2018 दीपिका के लिए अच्छे नोट पर खत्म हुआ है.

फोर्ब्स इंडिया 2018 ने सबसे अमीर सेलिब्रेटीज की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में पहली बार किसी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में जगह बनाई है और वो हैं वन एन ओनली दीपिका पादुकोण. दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इस साल आई लिस्ट में दीपिका पादुकोण चौथे नंबर पर हैं. साल 2018 में दीपिका पादुकोण की कुल कमाई 112.8 करोड़ हुई है. वहीं इस लिस्ट में रणवीर सिंह आठवें नंबर पर हैं. रणवीर ने इस साल 84.67 करोड़ रुपये कमाए हैं.

Share it
Top