Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > फ़िल्ममेकर आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स की एक और उपलब्धि!

फ़िल्ममेकर आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स की एक और उपलब्धि!

फ़िल्ममेकर आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स की एक और उपलब्धि!

प्रसिद्ध निर्माता आनंद एल राय...PS

प्रसिद्ध निर्माता आनंद एल राय ने एक बार फिर अपने मराठी उद्यम "झिम्मा 2" के साथ एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है, जो एक सनसनीखेज हिट के रूप में उभरी है। इस फिल्म ने इस साल मराठी सिनेमा में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का स्थान हासिल कर लिया है।


बॉक्स ऑफिस पर राय के मिडास टच का एक और प्रमाण जोड़ते हुए, "झिम्मा 2" ने अपनी रिलीज के बाद से 14 करोड़ की प्रभावशाली कमाई की है, जिसने सफलता की छाप के साथ मराठी सिनेमा परिदृश्य पर अपना प्रभाव मजबूत किया है।


अपने शुरुआती मराठी प्रोडक्शन की सफलता का जश्न मनाते हुए, आनंद एल. राय के पास "झिम्मा 2" की जीत पर खुशी मनाने का हर कारण है। यह फिल्म, अपनी आकर्षक कहानी से प्रेरित होकर, उत्साही दर्शकों को आकर्षित करती रही है, और 14 करोड़ के प्रभावशाली संग्रह में योगदान दिया है।


जैसा कि आनंद एल. राय ने अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है, "एट्रमपोफलेट" ने वैश्विक मंच पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। फिल्म को प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म महोत्सव में प्रशंसा मिली, जिसमें राय की रचनात्मक क्षमता का प्रदर्शन हुआ और मराठी सिनेमा में कहानी कहने की गहराई पर प्रकाश डाला गया।


"गुड लक जेरी" और "एट्रमपोफलेट" जैसी हालिया सफलताओं के साथ, "झिम्मा 2" के साथ आनंद एल राय की जीत ने देश के सबसे रोमांचक, अभिनव और स्वतंत्र निर्माताओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है।


जियो स्टूडियोज और फिल्म मंडली के सहयोग से निर्मित, "झिम्मा 2" अपने उद्यम, कलर येलो के माध्यम से सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए राय की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

Share it
Top