Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > Video: अक्षय कुमार ने ली ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की क्‍लास, 'सड़क किसी के बाप की नहीं है'

Video: अक्षय कुमार ने ली ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की क्‍लास, 'सड़क किसी के बाप की नहीं है'

Video: अक्षय कुमार ने ली ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की क्‍लास, सड़क किसी के बाप की नहीं है

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन...Editor

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जिनकी सिर्फ फिल्‍में ही नहीं बल्कि उनकी असल जिंदगी भी युवाओं को काफी प्रेरित करती है. चाहे उनकी फिटनेस की आदत हो या फिर सुबह उठकर बिना देर किए शूटिंग पर पहुंचने का उनका नियम, अक्षय कुमार हमेशा अपने नियमों को लेकर काफी सजग रहते हैं. अक्षय इन दिनों अपनी फिल्‍म 'गोल्‍ड' को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बीच वह अचानक ट्रैफिक पुलिस बन लोगों को सड़क सुरक्षा की बात कहते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले ही अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह बिना हेलमेट पहने और बाइक पर ट्रिपलिंग करने वाले लड़के को अपने ही अंदाज में डांटते नजर आ रहे हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में गाड़ी में बिना सीटबेल्‍ट लगाए और फोन पर बात करने वाले शख्‍स को भी उसी स्‍टाइल में डांटते नजर आ रहे हैं.

दरअसल हाल ही में सड़क परिवन और राजमार्ग मंत्रालय ने सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के लिए कुछ वीडियो बनाए हैं. इस कार्यक्रम का लोगो है 'सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा'. इन्‍हीं वीडियो में अक्षय कुमार ट्रैफिक पुलिस बने नजर आ रहे हैं. अक्षय की फिल्‍मों की बात करें तो उनकी फिल्‍म 'गोल्‍ड' कल यानी 15 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

https://twitter.com/akshaykumar/status/1029255901843210240

Tags:    
Share it
Top