Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > सैमसंग ने GALAXY J3 और GALAXY J7 को किया लॉन्च

सैमसंग ने GALAXY J3 और GALAXY J7 को किया लॉन्च

सैमसंग ने GALAXY J3 और GALAXY J7 को किया लॉन्च

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन...Editor

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी samsung ने आज पड़ोसी देश चीन में अपने दो शानदार स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी a9 और सैमसंग गैलेक्सी a9 स्टार लाइट को पेश किया था. साथ ही कंपनी ने Galaxy J3 और Galaxy J7 का 2018 एडिशन भी लॉन्च कर दिया हैं. ये दोनों ही स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन हैं. इन्हे आप फिलहाल अमेरिका में चुनिंदा टेलीकॉम ऑपरेटर के जरिए खरीद सकेंगे.

बता दे कि अभी इन स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी नहीं मिल पाई हैं. Galaxy J3 2018 की डिस्प्ले का आकार 5 इंच का हैं. इसमें 8 MP का रियर कैमरा जबकि सेल्फी के लिए लिए इसमें आपको 5 MP का कैमरा देखने को मिलेगा. इसकी बैटरी क्षमता की जानकारी नहीं मिल सकी हैं. लेकिन कंपनी ने बताया है कि इसकी बैटरी लॉन्ग लास्टिंग होगी

Galaxy J7 2018 की डिस्प्ले के आका की बात की जाए तो वह 5.5 इंच हैं. जबकि इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर दिया गया है. वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हैं. इन दोनों ही स्मार्टफोन में Samsung Knox फीचर भी दिया गया हैं. दोनों ही फ़ोन में लाइव वॉयस चैट, कम्यूनिटी सपोर्ट और टिप्स दिए गए हैं. इसके अलावा Samsung Knox भी इन दोनों स्मार्टफोन्स में दिया गया है जो सिक्योरिटी के लिए है.

Tags:    
Share it
Top