Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > Zebronics ने लॉन्च किया LED लाइट वाला वायरलैस एटम स्पीकर

Zebronics ने लॉन्च किया LED लाइट वाला वायरलैस एटम स्पीकर

Zebronics ने लॉन्च किया LED लाइट वाला वायरलैस एटम स्पीकर

जेब्रोनिक्स ने फेस्टिव सीजन को...Editor

जेब्रोनिक्स ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर वायरलैस स्पीकर 'एटम' लॉन्च किया है. 1699 रुपये की कीमत में मिलने वाला यह पोर्टेबल स्पीकर काले रंग में मिलेगा. इस स्पीकर में 60 एनओएस की एलईडी लाइट लगी है, जो कि किसी भी त्योहार के मौके पर रूम में रखने के बाद बेहद आकर्षक लुक देता है. वायरलैस ब्लूटूथ वर्जन 4.2, यूएसबी सपोर्ट और माइक्रो एसडी कार्ड के ऑप्शन के साथ आने वाले इस स्पीकर में एफएम रेडियो का भी सिस्टम है.

रिचार्जेबल बैटरी के साथ आने वाले एटम स्पीकर को पूरा चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है. इसके बाद आप इसे दो से ढाई घंटे तक आराम से यूज कर सकते हैं. स्पीकर का वजन महज 340 ग्राम है, ऐसे में आप इसे आसानी से आउट ऑफ स्टेशन भी कैरी कर सकते हैं. यह वायरलैस स्पीकर दो ऑप्शन में आता है. आप म्यूजिक का लुत्फ लेने के लिए ब्लूटूथ का प्रयोग कर सकते हैं.

दूसरा यह कि आप माइक्रो एसडी कार्ड को इसमें लगाकर भी गानों का आनंद ले सकते हैं. इसके साथ आपको गाने सुनने के लिए अलग से कोई चीज लगाने की जरूरत नहीं है. इसके बीचोबीच एक बटन दिया गया है, जिससे आप ट्रैक चेंज कर सकते हैं. इसके अलावा आवाज को कम और ज्यादा कर सकते हैं. लैंप को ऑन करने के लिए भी लैंप में बटन दिया गया है.

एटम को कंपनी ने त्योहारों को ध्यान में रखकर तैयार किया है. इससे आप वायलैस स्पीकर से गानों का लुत्फ लेने के साथ ही घर को सजा भी सकते हैं. इसमें लगी एलईडी लाइट अंधेरे में रखने पर जलती हुई मोमबत्ती का लुक देती है.

Tags:    
Share it
Top