Home > प्रदेश > मध्य प्रदेश > MP: एकतरफा प्यार में युवती के चेहरे पर फेंका केमिकल, आरोपी हुआ गिरफ्तार

MP: एकतरफा प्यार में युवती के चेहरे पर फेंका केमिकल, आरोपी हुआ गिरफ्तार

MP: एकतरफा प्यार में युवती के चेहरे पर फेंका केमिकल, आरोपी हुआ गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की व्यावसायिक...Editor

मध्य प्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर में मंगलवार को दिन दहाड़े एक मनचले आशिक ने एक तरफा प्यार में एक महिला कलाकार पर ज्वलनशील रसायन फेंक दिया, जिससे युवती के कई अंग झुलस गए हैं. आरोपी घटना के बाद फरार हो गया. पुलिस के अनुसार, बाणगंगा थाना क्षेत्र की गोविंद कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय कलाकार को सोनू नामक युवक ने फोन कर बाहर बुलाया और उस पर कोई ज्वलनशील रसायन फेंक दिया, और उसके बाद वह दोपहिया पर सवार होकर भाग गया. युवती के चेहरे के नीचे शरीर का हिस्सा झुलस गया है. पीड़िता रिएलिटी डांस शो की कंटेस्टेंट रह चुकी है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

बाणगंगा थाने के प्रभारी, इंद्रमणि पटेल ने कहा कि आरोपी ने युवती पर जो तरल पदार्थ फेंका है, वह तेजाब नहीं, बल्कि कोई दूसरा रसायन है. लिहाजा इससे युवती को ज्यादा जख्म नहीं हुआ है.

वहीं युवती के करीबियों ने बताया कि वह मंगलवार को इंदौर से बाहर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने अपने ग्रुप के साथ जाने वाली थी, मगर सोनू नहीं चाहता था कि युवती इंदौर से बाहर कार्यक्रम देने जाए. इस बात से गुस्साए युवक ने युवती पर केमिकल फेंक दिया. आरोपी ने पीड़ित के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था जिसके नकारे जाने से वो नाराज था.

Tags:    
Share it
Top