Top
Home > देश > एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, पार्टी ने किया दावा-जय श्री राम कहने पर मार डाला

एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, पार्टी ने किया दावा-जय श्री राम कहने पर मार डाला

एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, पार्टी ने किया दावा-जय श्री राम कहने पर मार डाला

पश्चिम बंगाल में सियासी...Editor

पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसाओं को दौर समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस, भाजपा पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाती है तो कभी भाजपा टीएमसी पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाती है।सोमवार को भाजपा ने दावा किया हावड़ा में उसके एक समर्थक को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केवल इस लिए मार डाला गया क्योंकि वो जय श्री राम के नारे लगा रहा था।समतुल डोलोई नाम के इस व्यक्ति की आयु 43 साल बताई जा रही है। पुलिस ने मौत की पुष्टि की है समतुल डोलोई की लाश अमता थाना क्षेत्र के सरपोता गांव से बरामद हुआ था।

हालांकि पुलिस ने मौत की वजहों पर कुछ भी नहीं कहा है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक डोलोई रविवार रात एक समारोह में गया था लेकिन घर वापस नहीं लौटा। उसकी लाश सोमवार को मिली, जिसके गले में फंदा था।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हावड़ा ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष अनुपम मलिक ने दावा किया कि डोलोई उनकी पार्टी का समर्थक था और 'जय श्री राम' बोलने पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों ने उसकी हत्या कर दी। तृणमूल कांग्रेस के विधायक समीर पांजा ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि निष्पक्ष जांच के बाद ही सच सामने आएगा l

Share it
Top