Home > देश > फैशनेबल कपड़ों के व्यापार की आड़ में सप्लाई हो रहे थे हथियार, फिर...

फैशनेबल कपड़ों के व्यापार की आड़ में सप्लाई हो रहे थे हथियार, फिर...

फैशनेबल कपड़ों के व्यापार की आड़ में सप्लाई हो रहे थे हथियार, फिर...

ठाणे: पुलिस ने ठाणे जिले के...Editor

ठाणे: पुलिस ने ठाणे जिले के डोम्बिवली में फैशन उत्पादों की एक दुकान पर छापा मारकर तलवार, चाकू और खुकरी समेत करीब 170 हथियारों का जखीरा बरामद किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर सोमवार की रात को छापा मारा गया. दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ठाणे अपराध शाखा की कल्याण ईकाई के वरिष्ठ इंस्पेक्टर संजू जॉन ने बताया कि फैशन और कॉस्मेटिक उत्पादों का काम करने वाली दुकान तपस्या हाउस ऑफ फैशन में हथियार बिक्री के लिए रखे हुए थे. उन्होंने कहा, ''छापे के दौरान एयर गन, 10 तलवारों, 38 प्रेस बटन चाकू, 25 गंडासे, नौ खुकरी, तीन कुल्हाड़ी, एक दरांती समेत 170 हथियार बरामद किए गए.'' अधिकारी ने बताया कि जब्त किए गए हथियारों की कीमत 1.86 लाख रुपये है. यह दुकान पिछले सात महीने से चल रही है.

जॉन ने कहा, ''दुकान के मालिक धनंजय कुलकर्णी (49) को गिरफ्तार कर लिया गया है.'' पुलिस के अनुसार, आरोपी ने दक्षिण मुंबई में क्रॉफोर्ड मार्केट के साथ-साथ पंजाब और राजस्थान से हथियार खरीदे थे. पुलिस ने बताया कि कुलकर्णी को मंगलवार को एक स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Share it
Top