Home > देश > सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया: जम्मू-कश्मीर

सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया: जम्मू-कश्मीर

सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया: जम्मू-कश्मीर

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी...Editor

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने अवंतीपुरा के ब्रोबुंदूना में मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है. मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किये गए हैं. मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन भी किए. एहतियातन पूरे इलाके में ट्रेन और इंटरनेट सेवा रोक दी गई है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के ब्रोबुंदूना क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि जवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तो तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की.

इससे पहले 12 जून को अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पांच जवान शहीद हो गए और एक आतंकवादी मारा गया था. इससे एक दिन पहले शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में अंसार गजावतुल हिंद (एजीएच) संगठन से जुड़े दो आतंकवादी मारे गए. आठ जून को भी सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक आतंकवादी को मार गिराया

Share it
Top