Home > देश > मुलायम अखिलेश की लड़ाई बनी विज्ञापन का जरिया, LIC ने कहा न बैठें बेटे के भरोसे...

मुलायम अखिलेश की लड़ाई बनी विज्ञापन का जरिया, LIC ने कहा न बैठें बेटे के भरोसे...

मुलायम अखिलेश की लड़ाई बनी विज्ञापन का जरिया, LIC ने कहा न बैठें बेटे के भरोसे...

लातूर. समाजवादी परिवार की...Public Khabar

लातूर. समाजवादी परिवार की लड़ाई अब विज्ञापन का मुद्दा बन गई है। पिता मुलायम और बेटे अखिलेश हुए पावर गेम को लाइफ इंसयोरेंश कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया ने अपने विज्ञापन को अपने प्रचार का साधन बना लिया है। अब पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।


मामला महाराष्ट्र के लातूर जिले का है। यहां शहर में अवसा रोड पर एलआईसी का दफ्तर स्थित है। इस दफ्तर में मुलायम-अखिलेश को लेकर पोस्टर लगाया गया, जिसे देखे जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया।

इस पर आपत्ति जताते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता राम जेवरे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन पर शिकायत की, जिस पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर, एलआईसी ने पोस्टर हटा लिया है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।


बता दें कि इस पोस्टर में हाल ही में हुए मुलायम-अखिलेश के बीच सियासी घमासन को लेकर पंक्तियां लिखते हुए विज्ञापन बनाया गया है। रिटायरमेंट के इस विज्ञापन को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर आधारित कर दिया गया है और लिखा गया है कि अपने बच्चों पर निर्भर न रहें। साथ ही, ये भी लिखा गया है कि कुछ भी हो सकता है। मुलायम और अखिलेश को कार्टून के जरिये दिखाया गया है।

Tags:    
Share it
Top