Home > देश > अनजान लोगों से चिपकाकर सोने वाली महिला कमाती है लाखों

अनजान लोगों से चिपकाकर सोने वाली महिला कमाती है लाखों

अनजान लोगों से चिपकाकर सोने वाली महिला कमाती है लाखों

दुनिया भर में लोग कई तरह की अन...Public Khabar

दुनिया भर में लोग कई तरह की अनोखी जॉब करते हैं. ऐसी ही एक जॉब अमेरिका की एक महिला करती है. आप जानकार चौंक जाएंगे कि यह महिला दूसरों के बिस्तर में उनसे चिपक कर सोती है और महीने के लाखों डॉलर काम लेती है. आश्चर्य की बात है कि महिला इसे पार्ट टाइम जॉब की तरह करती है.


टेक्सास में रहने वाली 37 साल की जेनेट त्रेविनो अनजान लोगों से चिपककर सोने का काम करती है. जेनेट प्रोफेशनल कडलर हैं. इस जॉब में अनजान लोगों को प्यार से गले लगाकर उन्हें रिलैक्स फील करवाना होता है.

जेनेट इस काम के लिए हर घंटे के पांच हजार से ज्यादा चार्ज करती है. पहले तो उन्होंने इसे पार्ट टाइम जॉब की तरह शुरू किया था, लेकिन जब उन्हें महसूस हुआ कि इसमें अच्छी खासी कमाई हो सकती है

, तो उन्होंने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया.


अब वो हफ्ते के 13 से 20 घंटे लोगों को गले लगाकर प्यार करती हैं. इससे महीने भर में उनकी कमाई साढ़े 4 लाख से ज्यादा हो जाती है.


जेनेट के पास 40 से 70 साल के क्लाइंट्स ज्यादा आते हैं. उन्होंने बताया कि इनमें से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं

, जिन्होंने कई साल से किसी को गले नहीं लगाया है. आज के समय में जहां लोगों के ऊपर काफी स्ट्रेस हो गया है, ऐसे में इस तरह के प्रोफेशनल कडलर की काफी डिमांड है.


जेनेट के इस प्रोफेशन में उनके पार्टनर कार्लोस भी उनकी पूरी मदद करते हैं. उनके मुताबिक, वो जानते हैं कि जेनेट पूरी ईमानदारी से अपना काम करती है. ऐसे में उसे सपोर्ट करने में उन्हें कोई हिचक महसूस नहीं होती.

Tags:    
Share it
Top