Home > देश > आतंक को पनाह देने वाले पीएम मोदी और अमित शाह को बता रहे हैं आतंकी

आतंक को पनाह देने वाले पीएम मोदी और अमित शाह को बता रहे हैं आतंकी

आतंक को पनाह देने वाले पीएम मोदी और अमित शाह को बता रहे हैं आतंकी

वाराणसी. महाशिवरात्रि पर बाबा...Public Khabar

वाराणसी. महाशिवरात्रि पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे अमर सिंह ने जमकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री और अमित शाह को आतंकी बताने वाले पहले खुद का दामन देखें, उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेताओं और आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगाया।

शुक्रवार को राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने काशी से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, आजम खान और रामगोपाल पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने राजेन्द्र चौधरी द्वारा पीएम मोदी और अमित शाह को आतंकवादी बोले जाने वाले बयान पर कहा, आजम खा के ख़ास आदमी मुन्नवर सलीम के घर से आतंकी अजमत पकड़ा गया था जो आज तिहाड़ में बंद है।

अमर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आरोप लगाया कि देश में होने वाले बम विस्फोट को अंजाम देने वाले महाराष्ट्र के सपा अध्यक्ष अबू आशिम आजमी पनाह देते हैं। जो लोग पीएम मोदी और शाह को आतंकी बोल रहे है वह आतंकवाद के पोषक है।

सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव द्वारा अमर सिंह को बाहरी कहे जाने के बयान पर कहा भले ही सपा ने मुझे बाहरी कहा मगर भारत में रहने वाले सभी भारतीय अपने है। उन लोगों पर कार्यवाही होनी चाहिए जो देश के स्वर्ग काश्मीर के नागरिकों को लेकर अनर्गल बयानबाजी करते है।

उन्होंने आजम खान पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि उन पर कार्यवाही होनी चाहिए वह काश्मीरी पंडितों को बाहरी बताते है। ऐसे लोगों का देश में रहना धिक्कार है जो कश्मीर को पाकिस्तान और आतंकवाद से जोड़कर देखते है। अमर सिंह ने कहा कि रामगोपाल ने धमकी दी थी कि यदि मैं यूपी में आया तो सुरक्षित नहीं रहूँगा तो उन्हें देखना चाहिए कि मैं यूपी के काशी में हूँ और बाबा का दर्शन किया जिसे जो करना हो कर लें।

सीएम अखिलेश यादव के गधा वाले बयान वाले प्रश्न पर कहा कि 'जाकि रही भावना जैसी, जिन देखि मूरत तीन तैसी।

बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन के बाद अमर सिंह ने मोदी की तुलना भगवान कृष्ण से की। उन्होंने कहा कि जब मथुरा में पैदा होने वाले कृष्ण को गुजराती बन्धु गुजरात में द्वारकाधीश के रूप में पूजते है| तो गुजरात का रहने वाले पीएम मोदी गुजरात का सीट छोड़कर यूपी के वाराणसी को चुनता है और विकास कार्य कर रहा है तो विपक्ष उसके विकास का रोड़ा बन रहे है।

Tags:    
Share it
Top