Home > राजनीति > राफेल विवाद मामला : राहुल गांधी का रक्षा मंत्री पर हमला, बोले - राफेल मिनिस्टर इस्तीफा दें

राफेल विवाद मामला : राहुल गांधी का रक्षा मंत्री पर हमला, बोले - राफेल मिनिस्टर इस्तीफा दें

राफेल विवाद मामला : राहुल गांधी का रक्षा मंत्री पर हमला, बोले - राफेल मिनिस्टर इस्तीफा दें

पिछले कई दिनों से देश में...Editor

पिछले कई दिनों से देश में विवादों में चल रहे राफेल डील विवाद मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए उन्हें राफेल मिनिस्टर तक कह दिया है।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट करते हुए केंद्र सरकार और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर इस मामले में बार -बार झूठ बोलने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही राहुल ने उनसे इस्तीफे की भी मांग की है। राहुल ने इस मामले में एचएएल के पूर्व प्रमुख टीएस राजू के एक बयान से जुडी एक पोस्ट को भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि राफेल मामले में हुए भ्रष्टाचार का बचाव करने की जिम्मेदारी संभाल रही आरएम (राफेल मिनिस्टर) का इस मामले में एक बार फिर झूट पकड़ा गया है।

इसके साथ ही राहुल ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि एचएएल के पूर्व प्रमुख टीएस राजू ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की एक बार फिर पोल खोल दी है। उन्होंने साबित कर दिया है कि एचएएल के पास राफेल के निर्माण की क्षमता नहीं है। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी काफी समय से केंद्र सरकार पर यह आरोप लगा रही है कि उसने फ्रांस की एक कंपनी से 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद का सौदा जिस दाम में किया है वो यूपीए के दौर में किये गए समझौते की तुलना में बहुत अधिक है।

Share it
Top