Home > राजनीति > कांग्रेस 'बेल गाड़ी', उसके कई दिग्गज नेता जमानत पर बाहर : मोदी

कांग्रेस 'बेल गाड़ी', उसके कई दिग्गज नेता जमानत पर बाहर : मोदी

कांग्रेस बेल गाड़ी, उसके कई दिग्गज नेता जमानत पर बाहर : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज...Editor

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में पहुंचे. यहां से उन्होंने लाभार्थियों को संबोधित किया. लाभार्थियों को संबोधित करने के साथ ही पीएम ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि पिछली सरकार ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा था. साथ ही पीएम मोदी ने वसुंधरा राजे सिंधिया सरकार की सराहना भी की.

पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. मोदी ने कहा कि लोग कांग्रेस पार्टी को इन दिनों 'बेल गाड़ी' के नाम से पुकारने लगे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जमानत पर बाहर हैं. बता दे कि हाल ही में कांग्रेस सांसद शशि थरुर को उनकी पत्नी की मौत के मामले में अग्रिम जमानत मिली है. मोदी ने इसी पर करारा प्रहार किया हैं.

पीएम मोदी ने आज जयपुर में कुल 2100 करोड़ रु की परियोजनाओं का शिलान्यास किया. जिसका सीधा फायदा राजस्थान के 13 शहरों को मिलेगा. मोदी के इस दौरे को साल के अंत में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा हैं. इस कार्यक्रम में राज्य की मुख्यमंत्री सिंधिया, नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी, राज्यपाल कल्याण सिंह और कई मंत्री शामिल रहें.

Tags:    
Share it
Top