Home > खेलकूद > राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)...PS

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराकर शानदार प्रदर्शन जारी रखा। यह राजस्थान की लगातार तीसरी जीत है, जबकि मुंबई को इस सीजन में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा।


वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स ने 15.3 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।


मुंबई की शुरुआत ही खराब रही। कप्तान रोहित शर्मा पहली ही गेंद पर आउट हो गए। यह टूर्नामेंट में 17वीं बार था जब वह जीरो पर आउट हुए। इसके बाद, ईशान किशन और तिलक वर्मा ने कुछ रन बनाए, लेकिन वे जल्द ही आउट हो गए।


सूर्यकुमार यादव और डेविड ब्रेविस ने कुछ देर तक बल्लेबाजी संभाली, लेकिन वे भी बड़ा स्कोर नहीं बना सके।


राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। युजवेंद्र चहल और ट्रेंट बोल्ट ने 3-3 विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन ने भी 2 विकेट हासिल किए।


राजस्थान रॉयल्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत की। जोस बटलर और संजू सैमसन ने 36 रन की साझेदारी की। इसके बाद, देवदत्त पडिक्कल और रियान पराग ने मैच को आगे बढ़ाया। पराग ने नाबाद 54 रन की शानदार पारी खेली और राजस्थान को जीत दिलाई।


राजस्थान रॉयल्स का अगला मैच 5 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा। जबकि मुंबई इंडियंस 6 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

Share it
Top